AC वाले घर से बाहर निकलें… ओपी राजभर का अखिलेश पर तीखा वार

SBSP के अध्यक्ष ओपी राजभर (Rajbhar On Akhilesh Yadav) ने कहा कि सपा के नेता हमसे मिलकर कहते हैं कि जैसे आप घर से निकलकर जनता के बीच में जाते हैं, वैसे ही हमारे नेता को भी कहिए कि वे भी ऐसा करें।

Share This News
Rajbhar On Akhilesh Yadav

लखनऊ: सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव के बाद से ही लगातार अपनी पार्टी के ही लोगों की बगावत से घिर हुए हैं। अभी तक तो चाचा-भतीजे की नाराजगी को लेकर ही बाते सामने आ रही थी लेकिन अब सपा गठबंधन सहयोगी ओपी राजभर ने भी अखिलेश यादव (Rajbhar On Akhilesh Yadav) के ऊपर तंज कस दिया है। उन्होनें आज अखिलेश को AC वाले कमरों से बाहर निकलने की नसीहत दे डाली है।

AC वाले घर से बाहर निकलें अखिलेश– Rajbhar On Akhilesh Yadav

SBSP के अध्यक्ष ओपी राजभर (Rajbhar On Akhilesh Yadav) ने कहा कि सपा के नेता हमसे मिलकर कहते हैं कि जैसे आप घर से निकलकर जनता के बीच में जाते हैं, वैसे ही हमारे नेता को भी कहिए कि वे भी ऐसा करें। अखिलेश यादव को अपने कमरे से बाहर निकलकर जनता के बीच में जाने की ज़रूरत है। उन्हें संगठन को गति देने की ज़रूरत है।

हमारी पार्टी के सदस्यों ने कोई विरोध नहीं किया

ओपी राजभर ने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विरोध (Rajbhar On Akhilesh Yadav) नहीं होना चाहिए था। आज हमारी पार्टी के सदस्यों ने कोई विरोध नहीं किया। उन्होंने कहा हमारा मानना है कि जो पुरानी व्यवस्था है, अभिभाषण पर विरोध का यह बंद होना चाहिए। हमने अपनी ओर से विराम लगाया है। कल से जितना विरोध करना है करिए। मैं पांच साल से यह देख रहा हूं। यह छठा साल है। मुझे अच्छा नहीं लगता।

विधानसभा में सपा का जोरदार विरोध प्रदर्शन

बता दें कि राज्य में 18वीं विधानसभा के पहले सत्र (UP Budget Session) के पहले दिन ही समाजवादी पार्टी के विधायकों ने विधानसभा के अंदर सरकार के ख़िलाफ कई मुद्दों को लेकर विरोध किया। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के द्वारा उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा के पहले सत्र की शुरुआत के दौरान ही समाजवादी पार्टी के विधायकों ने विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार के ख़िलाफ़ विधानसभा के अंदर विरोध प्रदर्शन किया।

Read Also:- यूपी: विधानसभा में सपा का जोरदार विरोध प्रदर्शन, आजम खान ने अखिलेश को लेकर कही ये बात

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.