Advertisement

ED summons to Arvind Kejriwal: ये ईडी का नहीं बीजेपी का भेजा गया समन है- आतिशी

Aatishi on ED summons to Arvind Kejriwal

Aatishi on ED summons to Arvind Kejriwal

Share
Advertisement

ED summons to Arvind Kejriwal: दिल्ली में शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) को लेकर ईडी ने आप सुप्रीमो व मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 21 दिसंबर को पेश होने के लिए समन भेजा था। जिसको लेकर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। गुरूवार (21 दिसंबर) को दिल्ली में अयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में आतिशी (Aatishi) ने सीएम अरविंद केजरीवाल को भेजा गया समन राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने कहा कि ये विपक्ष की आवाज को दबाना चाहते हैं।

Advertisement

ईडी ने नहीं भाजपा ने भेजा है समन

अतिशी ने अपने बयान में कहा कि ये ईडी या किसी जांच एजेंसी का नहीं, भाजपा का भेजा समन है। ईडी ने दो साल तक मामले की जांच की। भारतीय इतिहास में कोई अन्य नीति दिल्ली की शराब नीति जितनी जांच के दायरे में नहीं आई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी के बावजूद ईडी को कोई सबूत नहीं मिला है। आतिशी ने कहा कि दो साल की जांच के बाद भी सीबीआई या ईडी गलत तरीके से कमाए गए पैसे का एक पैसा भी बरामद नहीं कर पाई है।

आप की वृद्धि और लोकप्रियता को रोकने की कोशिश कर रही केंद्र सरकार

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी इतने में नहीं थमी। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि ईडी ने मनीष सिसौदिया (पूर्व डिप्टी सीएम) के आवास, कार्यालयों और अन्य स्थानों पर छापेमारी की, पर कुछ नहीं मिला। फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वह अब अरविंद केजरीवाल को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आप की वृद्धि और लोकप्रियता को रोकने के लिए ऐसा कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: सपा के गढ़ में जाटों पर निशाना साधेंगे CM योगी

केजरीवाल सरकार को टक्कर नहीं दे सकती भाजपा

भाजपा की आम आदमी पार्टी सरकार से तूलना करते हुए दिल्ली सरकार की मंत्री ने कहा कि भाजपा आप जैसी सरकार चलाने में असमर्थ है। वह केजरीवाल को टक्कर नहीं दे सकती तभी इस तरह के काम कर रही है। आतिशी ने आगे कहा कि भाजपा ने कई राज्यों में सरकार चलाई लेकिन आप(AAP) की तरह फ़्री बिजली पानी जैसी सुविधाएं नहीं दे पाई। उन्होंने कहा कि बिना किसी सबूत के भेजे समन और गिरफ्तारियों की वजह दिल्ली और पंजाब में हुए विकास कार्य है। भाजपा आप जैसी सरकार चलाने में असमर्थ है। वह केजरीवाल सरकार को टक्कर नहीं दें पा रही तभी इस तरह के काम कर रही है।

अतिशी ने आगे कहा कि बिजली, पानी, सुविधाओं की बदौलत आप देशभर में फैल रही है। इसी लोकप्रियता को भाजपा सरकार रोकना चाहती है।

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें