मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया ‘SAMARPAN’ पोटर्ल लॉन्च, बोले- निस्वार्थ भाव से कार्य करने वालों के लिए बनाया पोर्टल

चंडीगढ़: हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज चंडीगढ़ में समर्पण कार्यक्रम सहित कई डिजिटल प्लेटफार्म को लॉन्च किया। इस अवसर पर उन्होनें कहा कि क्यों न सरकार का एक प्लैटफॉर्म बनाया जाए जिसमें समर्पित और सेवाभाव के लोग जिनको अपने लिए कुछ नहीं चाहिए जो समय का उपयोग करते हुए सेवाकार्य करना चाहते हैं। आज हमने समर्पण पोर्टल बनाया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया ‘SAMARPAN’ पोटर्ल लॉन्च

चंडीगढ़ में समर्पण कार्यक्रम सहित कई डिजिटल प्लेटफार्म लॉन्च के अवसर पर हरियाणा के CM बोले कि जिसमें निस्वार्थ भाव से काम करने वाले लोग हैं जो काम करके आगे आना चाहते हैं। मेरे पास बड़े अधिकारियों के दर्जनों नाम हैं जिन्होंने मुझसे कहा है कि हम जीरो सेलरी पर भी काम कर सकते हैं। वहां से ध्यान आया कि क्यों न हम स्वयंसेवकों का पोर्टल खोलें। निस्वार्थ भाव से कार्य करने वालों के लिए पोर्टल बनाया।

निस्वार्थ भाव से कार्य करने वालों के लिए बनाया पोर्टल: CM

आपको बता दें कि समर्पण पोर्टल के माध्यम से समर्पण योजना के तहत रजिस्ट्रेशन कराया जाएगा। साथ ही रजिस्ट्रेशन के दौरान वॉलिंटियर अपनी डिटेल दर्ज करने के साथ ही वे किस क्षेत्र में कार्य करने के इच्छुक हैं, यह भी दर्ज करेंगे। वॉलिंटियर कितने घंटे का समर्पण प्रति सप्ताह कर सकेंगे, यह जानकारी भी वे आवेदन करते समय ही दर्ज करेंगे। वॉलिंटियर द्वारा उपलब्ध करवाई गई डिटेल के आधार पर उनकी रुचि के अनुसार ही उनकी  सेवाएं ली जाएंगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.