Cannes Film Festival 2022: फ्रांस में ऐश्वर्या राय का हुआ गर्मजोशी से स्वागत, फोटो हुईं वायरल

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन को मंगलवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर फ्रांस के लिए रवाना होते हुए देखा गया। तीनों लोग मीडिया के कैमरा के लिए फोटो क्लिक कराते नजर आए।

Share This News
Cannes Film Festival 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, उनके पति व एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का फ्रांस में आयोजित किए जा रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। तस्वीरों में आराध्या अपनी मां के बगल में फूलों के गुलदस्ते के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। कुछ लोग यूनिफॉर्म पहने हुए है जो उन्हें सिक्योरिटी दे रहे हैं।ऐश्वर्या राय 2002 से लगातार इस प्रतिष्ठित फिल्म समारोह का हिस्सा रही हैं।

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन को मंगलवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर फ्रांस के लिए रवाना होते हुए देखा गया। तीनों लोग मीडिया के कैमरा के लिए फोटो क्लिक कराते नजर आए। ऐश्वर्या ने काले रंग की लैगिंग, ओवरकोट और हील्स कैरी किए थे। एयरपोर्ट पर अभिनेत्री ने आराध्या के कंधे पर हाथ रखकर अभिषेक बच्चन के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने ग्रे रंग की जींस और नीले कलर की हुडी पहनी हुई थी। वहीं अभिनेत्री की बेटी आराध्या बच्चन नीले रंग की जींस और गुलाबी कलर के टॉप में नजर आईं।

75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) का आज यानी मंगलवार से आगाज हो चुका है। भारत के लिहाज के इस साल कान फिल्म फेस्टिवल काफी खास है क्योंकि इस बार इस फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा के लिए जश्न मनाया जा रहा है। इस साल भारत पहली बार कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में फेस्टिवल में हिस्सा ले रहा है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी जूरी का हिस्सा हैं। कान फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण का आयोजन 17 मई से 28 मई तक होगा।

इस साल 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल में एआर रहमान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पूजा हेगड़े, रिकी केज, शेखर कपूर, तमन्ना भाटिया, हिना खान और उर्वशी रौतेला शामिल हो रहे है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने कान्स फिल्म मार्केट स्क्रीन होने के लिए छह भारतीय फिल्मों को चुना। इनमें रॉकेट्री – द नंबी इफेक्ट, गोदावरी, अल्फा बीटा गामा, बूमबा राइड, धुइन और निरये थाथकलुल्ला मरम शामिल हैं। सत्यजीत रे की 1970 की फिल्म ‘प्रतिद्वंदी’ उत्सव में एक विशेष स्क्रीनिंग में प्रस्तुत की जाएगी।

यह भी पढ़ें 75th Cannes 2022: ब्लैक-गोल्डन शिमरी साड़ी में दीपिका ने बिखेरे जलवे, उर्वशी के बार्बी डॉल लुक ने लूटी महफिल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.