Bihar: अफसरों की बैठक में शामिल हुए तेजप्रताप के ‘जीजा जी’, भाजपा ने कसा तंज

TEJPRATAP

नई दिल्ली: बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तभी से वह विवादों में घिर चुकी है। कबी मंत्रियों के दागी होने पर विवाद उठा, तो कभी विभाग को लेकर, वहीं अब नया विवाद लालू यादव के बड़े दामाद शैलेश कुमार को लेकर हो रहा है। दरअसल, गुरुवार को मंत्री तेज प्रताप यादव बिहार प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के ऑफिस पहुंचे थे। उन्होंने अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इसमें शैलेश कुमार भी बैठे नजर आए। वे कुछ अफसरों से बात भी करते दिखे। इस बैठक का वीडियो और तस्वीर बाहर आते ही विवाद बढ़ गया।

निजी सचिव बनाने पर उठ रहे सवाल

विपक्ष कह रहा है कि बोर्ड की मीटिंग में लालू प्रसाद के बड़े दामाद कैसे बैठे थे? यह तो मंत्री ही बता सकते हैं? अगर तेज प्रताप यादव ने अपने बहनोई शैलेश कुमार को अपना निजी सचिव रख लिया है तो वह बैठक में शामिल हो सकते हैं, लेकिन यह बात अब तक सामने नहीं आई है।

BJP ने जीजा-साले के रिश्ते पर कसा तंज

फोटो वायरल होने के बाद से भाजपा इस पूरे मामले में आरजेडी पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि तेज प्रताप यादव अपने बहनोई के साथ मिलकर वन एवं पर्यावरण विभाग चलाएंगे। यह कोई हल्की बात नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए यह कहा कि सांसद मीसा भारती के पति शैलेश जी सभी मंत्रियों से काफी जानकार हैं, ज्ञानी हैं, टैलेंटेड हैं। शैलेश कुमार का आशीर्वाद बना रहा तो तेज प्रताप विभाग में बेहतर करेंगे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.