Advertisement

गाजियाबाद में अखिलेश-जयंत की Press Conference, बोले- नफरत फैलाने वाले लोगों से करना है मुकाबला

Akhilesh-Jayant in Ghaziabad
Share
Advertisement

गाज़ियाबाद: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और RLD प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में प्रेस कॉन्फ्रेंस (Akhilesh-Jayant in Ghaziabad) की। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले जिस घर का दरवाजा वो(अमित शाह) बजाएं या डोर-टू-डोर कैंपेन में वो जाएं तो उन्हें लाल सिलेंडर जरूर दिखाएं कि जिस समय वे सरकार में आए थे उस समय सिलेंडर की कीमत क्या थी और आज क्या है।

Advertisement

Akhilesh-Jayant in Ghaziabad: हमारा देश होता जा रहा है गरीब

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गाज़ियाबाद (Akhilesh-Jayant in Ghaziabad) में RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा उ.प्र. चुनाव में फैसला मतदाताओं को करना है। एक तरफ वो सरकार है जो किसानों को दबाना चाहती है, जहां कोई सुनवाई नहीं होती, जहां कोई वादा पूरा नहीं होता और दूसरी तरफ RLD और सपा का प्रयास है। हमें मुकाबला झूठ और नफरत फैलाने वाले लोगों से करना है।

भाजपा ने किसानों का अपमान किया

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा अध्यक्ष और जंयत भी पूरी ताकत लगा रहे है। बीते शुक्रवार को भी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होनें किसानों के लिए पिटारा खोलते हुए कहा था कि किसान के लिए MSP पर खरीद के लिए इंतजाम किए जाएंगे। गन्ने के भुगतान के लिए उन्हें इंतजार न करना पड़े इसके लिए फार्मर कॉरपस फंड और फॉर्म रिवाल्विंग फंड बनाएंगे। सपा सरकार में किसानों को गन्ने के भुगतान के लिए 15 दिन से ज्यादा का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *