Punjab में जीत के बाद अमृतसर में AAP का मेगा रोड शो, भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने स्वर्ण मंदिर में किए दर्शन

AAP mega road show

पंजाब: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly election) में प्रचंड जीत के बाद आम आदमी पार्टी का AAP mega road show) आज अमृतसर में 2 बजे मेगा रोड शो होगा। इस रोड शो (Mega Road Show) में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Maan) शामिल होंगे।

Punjab में जीत के बाद अमृतसर में AAP का मेगा रोड शो

इससे पहले पंजाब के मनोनीत CM भगवंत मान (Bhagwant Maan) ने संगरूर में कहा हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं, वहां हमारे पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी पहुंचेंगे। पंजाब (Punjab) के लोगों ने हमें बहुत प्यार और इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है,उन्होंने मुझ पर और पार्टी पर जो यकीन किया है हम उसे पूरा करेंगे। मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज अमृतसर में रोड शो करेंगे। अमृतसर में रोड शो से पहले तैयारियां पूरी की गईं।

भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने स्वर्ण मंदिर में किए दर्शन

भगवंत मान ने AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (AAP mega road show) और पार्टी नेता मनीष सिसोदिया का अमृतसर हवाई अड्डे पर स्वागत किया। भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.