Advertisement

Electric Department Announcement:  शायराना अंदाज में बिजली विभाग ने मांगा बकाया बिल

Electric Department Announcement The electricity department made the market bill in a poetic style.

Electric Department Announcement The electricity department made the market bill in a poetic style.

Share

Viral Video Of Electric Department Announcement: 

Advertisement

कई क्षेत्रों में आज भी लोग साल साल भर बिजली का बिल जमा नहीं करते। इसके लिए सरकार कई योजनाएं लेकर आती है, छूट देती है। इसके बाद भी जब बिजली का (Electric Department Announcement) बिल जमा नहीं किया जाता तो कनेक्शन काटने की चेतावनी दी जाती है लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शायराना अंदाज में उपभोक्ताओं को बिजली बिल भरने के लिए चेतावनी दी जा रही है।

Advertisement

You May Also Like

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी पर माइक लगाकर अनाउंसमेंट किया जा रहा है, अनाउंसमेंट में कहा जा रहा है कि बिल ना भरने वालों के खिलाफ कानूनी (Electric Department Announcement) कार्रवाई हो सकती है और उसका कनेक्शन भी काटा जा सकता है।

अनाउंसमेंट में कहा जा रहा है कि ऊपर वाले की मर्जी के बिना एक पत्ता हिल नहीं सकता, बकाया बिल भरने का इससे अच्छा मौका मिल नहीं सकता। नींद आने से पहले इंसान सो नहीं सकता और जिसका बिल जमा है उसके घर में अंधेरा हो नहीं सकता। इंसान अकेला आया और अकेला ही जाएगा, जो बिजली का बिल नहीं भरेगा, उसके घर में अंधेरा हो जाएगा।

आगे कहा गया कि पैसा फर्क डाल देता है रिश्तों में, अब घरेलू बिल जमा कीजिए किस्तों में। वक्त से पहले मौत आ नहीं सकती और इस पावर हाउस की लाइट कभी जा नहीं सकती। एक बात साफ है कि सरकार की तरफ से ब्याज माफ है। हर इंसान के पास मजबूरी है लेकिन बत्ती जलाया है तो बिल देना जरूरी है।

यह भी पढ़ें-http://Baby Shower Party : प्रेग्नेंट प्रोफेसर के लिए छात्रों ने सजाया कमरा लगाए गुब्बारे

सोशल मीडिया पर बिजली विभाग द्वारा कराया गया यह अनाउंसमेंट वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि लोगों को धमकाने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। एक ने लिखा कि अब तो स्मार्ट मीटर आ गया है, ऑटोमेटिक कट जायेगा। एक ने लिखा कि बिजली विभाग के इतने कर्जदार हो गए हैं कि ये लोग भी अब शायरी करने लगे।

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *