बस इतनी सी बात पर भड़का पति, कि पत्नी को सड़को पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की एक घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल(Viral News) हो रही है जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहा है। पत्नी की माने तो उसका कसूर बस इतना था कि उसने अपने शराब पिए हुए पति से यह कह दिया था कि सब्जी ले आना, मैं पूरे दिन काम से थकी हुई हूं। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।

पति ने पत्नी को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

गाजियाबाद के थाना क्षेत्र की एक घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जहां पति अपनी ही पत्नी को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है बदहवास भागती महिला अपनी जान बचाने की कोशिश करती रही लेकिन पति को जरा भी रहम नहीं आई। ये पूरा मामला गाजियाबाद में एक सीसीटीवी सो सामने आया है, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया कि कैसे एक पति बेरहमी की सारी हदें पार करके अपनी ही पत्नी को पीट रहा है। कोई इतना हैवान कैसे हो सकता है।

सब्जी लाने को कहा तो पति बन गया हैवान

गाजियाबाद के थाना क्षेत्र कवि नगर के महेंद्र एनक्लेव में रहने वाली आरोही मिश्रा को उसके पति ने सौरव मिश्रा ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। आरोही का कसूर बस इतना था कि उसने अपने पति से कहा कि ‘सब्जी ले आना, मैं पूरे दिन काम से थकी हुई हूं बस इसके बाद क्या था नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। महिला अपनी जान बचाने के लिए सड़क पर इधर से उधर भागती रही लेकिन हैवान बने पति को जरा भी शर्म नहीं आई। ये पूरी वारदात गुरुवार रात करीब 11:00 बजे की है।

मौके पर मौजूद पड़ोसियों ने महिला को बचाया

इस घटना को देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया और इस बात की पूरी जानकारी दी लेकिन इसके बाद भी ड्रामा यूंही खत्म नहीं हुआ। इस बात से नाराज सौरव मिश्रा के परिवार ने पड़ोसी को ही पीट दिया। इसके बाद 112 मौके पर पहुंची पुलिस ने सौरव और उसके पूरे परिवार के अन्य दो सदस्यों को हिरासत में ले लिया। वहीं आरोही को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.