सामने से आ रही ट्रेन को देख पटरी पार कर रहे थे लोग, कुछ हुआ ऐसा जिसे देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे, वीडियो वायरल

Shocking Video: सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के रेल हादसों से जुड़ी वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है। हालांकि इन हादसों से लोग कुछ भी सिखने का नाम भी नहीं लेते है। बता दें हम से कई लोगों द्वारा सफर के दौरान जल्दबाजी में ट्रेन की पटरियों को पार करते हुए देखा ही जाता है। लेकिन ऐसा करते हुए कुछ लोग जाने-अनजाने खुशकिस्मत होते हैं, तो कहीं कुछ लोग इसकी अनदेखी के चलते भयानक हादसे के शिकार हो जाते है। अक्सर लोगों को लापरवाही का यह नतीजा महंगा पड़ जाता है। किस्मत बार-बार साथ नहीं देती है, आपने सुना ही होगा ‘नजर हटी दुर्घटना घटी।

यह भी पढ़ें: Supreme Court से मोहम्मद जुबैर को मिली बड़ी राहत, UP में दर्ज सभी 6 मामलों में बेल

इंटरनेट पर ऐसे में न जानें कितने वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। जो इस तरह की लापरवाही को बयां करते रहते हैं। बता दें अक्सर लोग जल्दबाजी में अपनी जान जोखिम में डालकर खतरा मोल लेने की कोशिश करने लगते हैं। इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें लोग चंद पैसे बचाने के चक्कर में कुछ लोग मौत को न्योता देते दिखाई दे रहे है।

वीडियो देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के अंदर साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक ट्रेन बीच रास्ते में खड़ी दिखाई दे रही है। इस दौरान कुछ यात्री स्टेशन पहुंचने से पहले ही समय बचाने के लिए मौके का फायदा उठाकर ट्रेन से वहीं उतरने लग जाते हैं। इस बीच सामने से दूसरी पटरियों पर एक तेज रफ्तार ट्रेन आती हुई नजर आती है। हालांकि ट्रेन को आते हुआ देखने के बावजूद कुछ यात्री अपनी जान जोखिम में डालकर सामान ढोते हुए रेलवे ट्रैक पार करते नजर आ रहे हैं। इस बीच मौका देख एक महिला आनन-फानन में पटरी पार कर यहां से वहां सामान निकालने में लगी रहती है।

इस महिला की किस्मत अच्छी थी कि महिला ठीक समय पर रूक जाती है, नहीं तो कोई बड़ा हादसा घट सकता था। वीडियो में ट्रेन महिला के काफी करीब से गुजरती हुई नजर आ रही है। इस बीच अपने इतनी करीब से ट्रेन निकलते देख महिला घबराकर परिवार के साथ नीचे जमीन पर बैठ जाती है। इस वीडियो को देख इंटरनेट पर सभी के रोंगटे खड़े हो रहे है। अबतक इस वीडियो को हजारो लोगों ने देख लिया है।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका में विरोध के बीच रानिल विक्रमसिंघे ने जीता राष्ट्रपति चुनाव, 225 में से 134 वोट मिले

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.