Uttarakhand Chunav 2022: AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट, 9 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान, देखिए

AAP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट

AAP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट

उत्तराखंड में AAP ने अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट को जारी कर दिया है. जिसमें अपने 9 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है. गढ़वाल से 5 और कुमाऊं से 4 नामों की घोषणा की गई है.

प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दी जानकारी

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट करके यह जानकारी दी. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी अन्य सभी दलों से प्रत्याशी घोषित करने में सबसे आगे निकल चुकी है. पार्टी अब तक कुल 51 प्रत्याशियों के नामों का एलान कर चुकी है. जिनमें से 9 प्रत्याशियों की घोषणा आज पार्टी द्वारा की गई.

प्रत्याशियों के नाम..

जानकारी के लिए बता दे कि, पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग से उत्तम भंडारी, सहसपुर से भरत सिंह, मसूरी से श्याम बोरा, झबरेड़ा से राजू बिराटिया, डीडीहाट से दीवान सिंह मेहता, लाल कुआं से चंद्रशेखर पांडे, नानकमत्ता से आनंद सिंह राणा और खटीमा से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर को प्रत्याशी घोषित किया है.

जल्द होगी 19 प्रत्याशियों की घोषणा

प्रदेश प्रभारी का कहना है कि अन्य बचे 19 नामों की घोषणा भी आम आदमी पार्टी द्वारा जल्दी कर दी जाएगी. जिससे सभी प्रत्याशियों को जनता के बीच जाने का पूरा मौका मिल सके और जनता भी अपने प्रत्याशियों के बारे में जान सके. उन्होंने सभी 9 प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए आगामी चुनाव के लिए डटकर तैयारी करने के निर्देश भी दिए.

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *