Hindi News Channel Jobs: हिन्दी ख़बर में निकली Bumper Vacancies, कॉपी राइटर समेत इन पदों पर ऐसे करें आवेदन

Jobs News

Hindi News Channel Jobs: Hindi Khabar News Channel  में Bumper Vacancies निकली है। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले दिए गए निर्देशों को ध्यान से जरुर पढ़ें। रनडाउन प्रोड्यूसर, अपडेट प्रोड्यूसर, कॉपी राइटर, टिकर प्रोड्यूसर और पैकेजिंग प्रोड्यूसर बनने के लिए आवेदन (Hindi News Channel Jobs) मांगे गए हैं, इसके साथ ही हिन्दी में मजबूत पकड़ होनी चाहिए। तो अगर आप जॉब की तलाश कर रहे हैं और आपके अंदर इनमें से कोई भी योग्यता है तो हिन्दी खबर ज्वाइन करें। 

हिन्दी खबर में निकली Bumper Vacancies

जरुरी निर्देश! हिन्दी ख़बर में कई पदों पर भर्तियां (Hindi News Channel Jobs) निकली हैं। ऊपर दी गई योग्यता को ध्यान से पढ़े, उसके अनुसार आवेदन करें। साथ ही अपना CV लाना बिल्कुल मत भूलें। हिन्दी खबर ने योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं, इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हिन्दी खबर का हिस्सा बन कर अपना भविष्य सुनहरा बनाए।

कॉपी राइटर समेत इन पदों पर ऐसे करें आवेदन

Rundown Producer, Update Producer, Copywriter, Ticker Producer and Packaging Producer के लिए अगर आप भी जॉब सर्च कर रहे हैं तो आपको लिए अच्छा मौका है। हिन्दी ख़बर में आवेदन करने के लिए आपको मीडिया जगत का अनुभव होना बेहद जरुरी है। Hindi Khabar में काम (Hindi News Channel Jobs)करने के लिए आपके पास Documents भी होना आवश्यक है। ऊपर दी गई जानकारी के अनुसार अगर आप भी इनमें से किसी भी पद के लिए नौकर ढूंढ रहे है तो दिए गए पते पर आप आकर इंटरव्यू दे सकते हैं।

हिंदी खबर के बारे में जानें (About Hindi Khabar)

हिन्दी ख़बर न्यूज़ चैनल 24 घंटे प्रसारित होने वाला एक भारतीय, हिन्दी भाषी न्यूज चैनल है, जो देश-दुनिया की राजनीति, अपराध, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार, खेल जगत और तकनीक की नवीनतम खबरों की कवरेज करता है। साथ ही विश्वसनीय खबरें सभी प्लेटफॉर्म्स- टीवी, इंटरनेट, मोबाइल और सोशल मीडिया पर उपलब्ध कराता है। (Hindi News Channel Jobs) हम उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड बिहार-झारखंड के बड़े मीडिया संस्थानों में से एक हैं। हम अपने नेटवर्क को बाकी राज्यों में विस्तार दे रहे हैं। साथ ही हमारा डिजिटल जर्नलिज्म और वीडियोज के मार्केट में भी अच्छा-खासा शेयर बढ़ रहा है।

Address : G-9, Sector 63, Noida

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.