Advertisement

Kashmir- हथलंगा में आतंकियों की तलाश जारी, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दो आतंकियों को किया ढेर

Share
Advertisement

बारामूला के हथलंगा में सेना और पुलिस के जवानों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है, जिस दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई है। जम्मू-कश्मीर के बारामूला क्षेत्र के उरी में  सेना और पुलिस के जवानों के संयुक्त अभियान के तहत दो आतंकवादी मारे गए हैं। इसके अलावा सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी कार्रवाई भी की है।

Advertisement

इस संदर्भ में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया पर बताया है कि सेना और पुलिस के जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। आईएएस बारामूला आईजे पुष्पिन्दर रथौड़ ने इस संघर्ष को सफल बताया है और कहा है कि उनके जवानों ने सुरक्षा बलों के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

इससे पहले कश्मीर साउथ जोन पुलिस की ओर से बताया गया था कि इलाके में सेना और पुलिस के जवानों के संयुक्त अभियान के तहत आतंकवादियों से मुठभेड़ हो रही है। इसमें जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया था जिसमें से एक आतंकी मारा गया है। इसके अलावा, अनंतनाग के कोकरनाग में भी आतंकवादियों के खिलाफ जवानों ने कमान संभाल रखी है।

इसके अलावा कोकरनाग इलाके में भी आतंकवादियों के खिलाफ जवानों द्वारा कार्रवाई की गई है, जहां पर्वाही जंगलों में आतंकवादियों को खोजने के लिए हेलीकॉप्टर और ड्रोन कैमरे का उपयोग किया जा रहा है। चौथे दिन भी यह ऑपरेशन जारी रखा गया है ताकि आतंकवादियों की पूरी तरह से खोज की जा सके। आतंकवादियों के ऊँचाई पर होने के कारण वो आसानी से गोली बारी कर पा रहे हैं। यह मुठभेड़ जारी है और आतंकवादियों को सुरक्षा बलों द्वारा नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Trade Mission: भारत ने कनाडा के साथ रोका व्यापार मिशन, अक्टूबर में होने वाली थी वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *