Advertisement

Bihar News: फंदे से लटका मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Share
Advertisement

Bihar News: बेगूसराय में एक युवक का शव उसके घर से ही बरादम किया गया. युवक का शव फंदे पर लटका मिला था. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक के मौत होने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. यह पूरा मामला तेघरा थाना क्षेत्र के दनियालपुर वार्ड नंबर 6 गौरा पंचायत 2 की है.

Advertisement

18 दिसंबर को गांव आया था मृतक

मृतक युवक की पहचान दनियालपुर वार्ड नंबर 6 गौरा पंचायत 2 निवासी रामदास के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है. वहीं मृतक की पत्नी रूबी कुमारी ने बताया है कि वह 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश से अपने घर दनियालपुर गौरा गांव लौटा था. उन्होंने बताया कि 19 फरवरी को ससुराल में शादी समारोह में भाग लेने के बाद वह फिर वापस अपने गांव चले आए. जानकारी मिली कि घर में ही फंदे से लटका हुआ इसका शव बरामद हुआ है. कुछ समझ में नहीं आ रहा है. इस तरह की घटना हो गई है. उन्होंने बताया कि वह 25 फरवरी को फिर से एक बार परदेस जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही शव फंदे से लटका हुआ मिला है. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तेघरा थाना पुलिस को दी. मौके पर तेघड़ा थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. और पुलिस मामले की जांच कर कर रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं मामले के सम्बन्ध में तेघरा थाना अध्यक्ष ने अमलेश कुमार ने कहा कि दनियालपुर वार्ड नंबर 6 गौरा पंचायत 2 में एक युवक का शव उसके घर से ही फंदे से लटका हुआ मिला है. युवक घर में अकेला था. उसका पूरा परिवार हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करता था. युवक अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले ही शादी समारोह में ससुराल आए था. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण की पुष्टी होगी. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-Bihar News: सीएम नीतीश-अपना जिंदाबाद कहते रहिये और मेरा…,जानें क्यों आया नीतीश को गुस्सा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *