Manali Trend with 3rd Wave:क्या होटल के बेड फुल होने के बाद, हॉस्पिटल के बेड फुल होने का इंतज़ार कर रहे लोग ?

Manali Trend with 3rd Wave” के बारे में, हिमाचल प्रदेश मनाली में जैसे ही कोविड कर्फ्यू में ढील मिली उसके कुछ ही दिनों के भीतर कई राज्यों के लोग गर्मी से बचने के लिए मनाली की पहाड़ियों में छुटिया मनाने आ रहे हैं, पर्यटन नगरी मनाली ओवर क्राउडेड हो गई है।  मनाली में इतना अधिक टूरिस्ट आ गया था, जिसके चलते सभी होटल पुरे तरह से फूल हो गए थे, और लोगों रात सड़को पर गुज़ारनी पड़ी। कहा जा रहा है की मनाली में पर्यटकों की उमड़ी भीड़ बड़े खतरे का कारण बन सकता है,

 इसके चलते आज सुबह से ही ट्विटर पर Manali Trend with Covid Third Wave ट्रेंड कर रहा है, तो जानते है पूरा मामला। ट्विटर पर यूजर लिख रहे है की मनाली में भीड़ उमड़ी है और होटल में बेड फुल हैं, यही हाल रहा तो जल्‍द ही अस्‍पताल में भी बेड फुल की स्थिति दोबारा देखने को मिल सकती है। वही एक यूजर ने ट्विटर इस हस्टाग का इस्तेमाल करते हुए लिखा की मानसिक शांति की तलाश में हमेशा के लिए ही शांति मिल जाएगी, एक और यूजर लिखता है अभी होटल की कमी है बादमे हॉस्पिटल की कमी होंगी।

बताया जा रहा है कि बीते शनीवार यानि 3 जुलाई 2021 को मनाली में तीन हजार पर्यटक वाहन पहुंचे, जबकि रविवार को यह आंकड़ा 1800 रहा, यानि लोग गर्मी से बचने के लिए हज़ारो लोग मनाली में पहुंच रहे है, जैसा की आप सभी को मालूम है अभी देश में कोरोना महामारी का खतरा कम नहीं हुआ है, लेकिन इसके बावजूद लोग मानली पहुंच रहे है, और यही कारण है की लगो कह रहे है की ऐसा ही रहा तो कोरोना की तीसरी लहर को कोई नही रोक पाए गा । 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.