Xiaomi का स्मार्ट ग्लास लॉन्च, जानिए क्या हैं स्पेशल फीचर

Xiaomi ने चीन में अपने पहले मिजिया AR ग्लास कैमरा लॉन्च कर दिया है। जिसकी मार्केट में काफी धूम दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि इसे कंपनी ने पहली बार 2021 में एक प्रोटोटाइप के रूप में दिखाया था। इसे 2,499 युआन की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक भारत में इसकी कीमत लगभग 29,030 रुपये होगी। ये स्मार्ट ग्लास 15x हाइब्रिड जूम और स्नैपड्रैगन 8 प्रोसेसर जैसी खूबियों से लैस है।

यह भी पढ़ें: ममता मंत्रिमंडल में जल्द होगा बड़ा फेरबदल, 4 से 5 नए चेहरों को मिलेगी जगह

आपको बता दें फिलहाल अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि डिवाइस भारत में आएगी या नहीं। वैसे तो Xiaomi अपने देश में यानी चीन में प्रोडक्ट्स की एक सीरीज बेच रहा है और उनमें से कई प्रोडक्ट भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं हैं। लेकिन कंपनी ने उनमें से कुछ प्रोडक्ट भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा भी की है। वे प्रोडक्ट कौन से हैं, इस बात की पूरी जानकारी के लिए इंतजार करना होगा।

जानिए Mijia AR Glasses के फीचर्स

लेटेस्ट मिजिया ग्लासिज कैमरा वर्तमान में Xiaomi के Crowd funding Platform  Youpin के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। Xiaomi ने भारत में भी क्राउडफंडिंग के आधार पर प्रोडक्ट्स की पेशकश की है। इस डिवाइस की खूबियों की बात करें तो आपको एआर ग्लास के साइड में कैमरा मिलेगा, जो कि Multiple lens से लैस है। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस काफी हल्की है। सिर्फ 100 ग्राम की है जो कि काफी अच्छी बात है। स्मार्ट ग्लास को कंपनी ने 15x हाइब्रिड जूम और स्नैपड्रैगन 8 प्रोसेसर जैसी खूबियों से लैस है।

यह भी पढ़ें: ग्रुप ट्रीप में ज्यादा खर्चे से कैसे बचें, रहना-खाना सब होगा कम बजट में..

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *