Advertisement

Vivo V27 Series: होली से पहले होगा लांच, Sony IMX766V सेंसर वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Share
Advertisement

Vivo V27 Series: वीवो वी27 सीरीज में वीवो वी27 को जल्द ही लांच करने वाला है. फोन 1 मार्च को भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है. वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन वी27 सीरीज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. 1 मार्च को लॉन्च होने वाले वीवो वी27 सीरीज में वीवो वी27 और वीवो वी27 प्रो शामिल हो सकता है. वीवो ने ट्विटर पर लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की है. वीवो वी27 सीरीज़ में रंग बदलने वाले बैक पैनल और सोनी आईएमएक्स 776वी सेंसर होने की पुष्टि हुई है. स्मार्टफोन को 120Hz रिफ्रेश रेट और होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन के साथ 3डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ पेश किया गया है.

Advertisement

ये स्मार्टफोन भारत में 1 मार्च को दोपहर 12 बजे आईएसटी में लॉन्च होगा. भारत में लॉन्च वैश्विक लॉन्च के साथ होगा. ये ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वीवो ने ट्विटर पर लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की है.

Vivo V27 Series की क्या होगी कीमत

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, वैनिला मॉडल की शुरुआती कीमत 35,000 रुपये होगी, जबकि वीवो वी27 प्रो की शुरुआती कीमत 40,000 रुपये हो सकती है. वीवो ने हैंडसेट के लिए OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) और ‘ऑरा लाइट पोर्ट्रेट’ मोड के सपोर्ट के साथ Sony IMX766V सेंसर की पुष्टि की है. हैंडसेट को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ कई रंग विकल्पों में दिखाया गया है.

स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने के लिए टीज़ किया गया है. सेल्फी शूटर्स को रखने के लिए डिस्प्ले में होल-पंच कटआउट है. मीडियाटेक डायमेंशन 7200 SoC से Vivo V27 को पावर देने की उम्मीद है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें