मस्क ट्विटर में करेंगे ये नए बदलाव, जानें क्या मिलेगा फायदा

एलन मस्क ने जबसे ट्विटर को अपने अधीन किया है तबसे समय समय पर वो लगातार माइक्रोब्लॉगिंग ट्विटर साइट पर बदलाव कर रहें हैं। अब एक बार फिर मस्क ने twitter पर नए फीचर लाने का ऐलान किया है। मस्क ने ट्विटर के नए फीचर की जानकारी भी लोंगो के बीच साझा की है और बताया कि नया फीचर लोंगो के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है।(Twitter New Feature) तो आइए आपको बिना किसी देरी के मस्क के नए फीचर के बारे में पूरी जानकारी देते हैं कि क्या खास होगा इस नए फीचर में।

ट्विटर के नए फीचर में यूजर्स लॉन्ग फॉर्म ट्वीट कर पाएंगे। इसके अलावा यूआई में बदलाव से यूजर्स का एक्सपीरिएंस भी बेहतर बनेगा। इसके साथ कंपनी यूजर्स को रेकमेंडेड और फॉलो ट्वीट के बीच स्वाइप करने का ऑप्शन देगी। इससे यूजर्स सिंपल लेफ्ट या राइट स्वाइप जेस्चर से रेकमेंडेड और फॉलो ट्वीट में  स्विच कर सकते हैं। इस डिजाइन को इस हफ्ते के आखिरी में जारी किया जाएगा।  

इतना ही नहीं कंपनी बुकमार्क फीचर को भी इम्प्रूव करेगी। जैसा की नाम से ही साफ है इससे यूजर्स किसी ट्वीट को सेव करके रख सकते हैं। बाद में इसका इस्तेमाल कर ट्वीट को देखा जा सकता है। फिलहाल अभी इस फीचर को एक्सेस करने के लिए यूजर को किसी ट्वीट के शेयर बटन पर क्लिक करना होता है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *