Redmi के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने फोन की इस सीरीज पर की कटौती, जानें कीमत

रेडमी फैंस के लिए कंपनी ने अच्छी खबर दी है। दरअसल कंपनी ने भारत में रेडमी नोट 11 की कीमत पर कटौती कर दी है। कंपनी अपने इस धमाकेदार फोन को काफी कम बजट में लगभग सभी प्लैटफॉर्मों पर उपलब्ध करा रही है। हालांकि ये बात अभी तक नहीं पता चल पाई है कि कंपनी ने यूं अचानक से इतने धमाकेदार,शानदार फोन की कीमत में कटौती आखिर की क्यों हैं और ये कटौती का ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है या हमेशा के लिए इसकी वजह भी भी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि अभी रेडमी नोट सीरीज़ ने 8 साल पूरे किए है, तो ऐसा हो सकता है कि कंपनी ने इस खुशी में इसकी कीमत कम कर दी है। बहरहाल बात जो भी हो लेकि ग्राहकों के लिए तो ये लॉटरी लगने जैसा है।  

बता दें कि यही कीमत कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट Mi.कॉम और अमेज़न पर भी रखी गई है। हालांकि इसके बेस वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर और भी सस्ते दाम 12,799 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। अच्छी बात ये है कि Mi.कॉम से खरीदारी करने पर ग्राहकों को ICICI क्रेडिट कार्ड के ज़रिए 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है।

रेडमी नोट 11 भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है, और खास खुशी की बात ये है कि ग्राहकों के लिए इसके तीनों वेरिएंट की कीमत में 500 रुपये की कटौती हुई है। इसके 4जीबी,64जीबी स्टोरेज को 13,499 रुपये के बजाए 12,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके 6जीबी रैम,64जीबी स्टोरेज को 13,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। आखिर में इसके 6जीबी,128जीबी स्टोरेज को 14,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

बेहतरीन बजट के साथ फोन में हैं धमाकेदार, शानदार स्पेसिफिकेशंस

रेडमी नोट 11 में 90Hz FHD+ वाला AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट प्रो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कैमरे के तौर पर रेडमी नोट 11 स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का AI Quad कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया है। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *