Advertisement

बैन के बाद जल्द लॉन्च होगा BGMI, गेम में मिलेंगे ये बड़े बदलाव

Share
Advertisement

Krafton के CEO ने BGMI की पुष्टि की है। अब लगभग 10 महीनों के बाद PUBG सिबलिंग भारत में Google Play Store और Apple App Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। BGMI को सुरक्षा मुद्दों के कारण लॉन्च के बाद भारत में बैन कर दिया गया था।

Advertisement

निर्माताओं द्वारा BGMI अनबन की पुष्टि की गई है। हालांकि, अगर फिर से लॉन्च की तारीख की बात की जाए, तो क्राफ्टन के अधिकारियों इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं, लीक्स के अनुसार, गेम के डाउनलोड करने की तारीख का जल्द ऐलान किया जा सकता है। लीक्स की मानें तो BGMI 27 मई शाम 5:30 बजे से Apple App Store और Google Play Store पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, BGMI कुछ निश्चित नियमों के साथ सीमित अवधि के लिए वापस आएगा। इस अवधि के दौरान, सरकारी अधिकारी यह जांचने के लिए ऐप की बारीकी से निगरानी करेंगे कि क्या यह भारत के नियमों का उल्लंघन करता है। रिपोर्ट के मुताबिक, गेम कम हिंसक होगा और खून किसी और रंग में दिखेगा। यह भी उम्मीद की जा रही है कि हमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। यह भी माना जाता है कि परीक्षण अवधि तीन महीने तक चल सकती है और खेल 24×7 उपलब्ध नहीं होगा क्योंकि खेलने के समय पर भी कुछ प्रतिबंध हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *