Aap Leader Durgesh Pathak Exclusive: ‘सीएम केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है बीजेपी’

Durgesh Pathak

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिल्ली MCD और हिमाचल प्रदेश प्रभारी Durgesh Pathak ने हिन्दी ख़बर से खास बातचीत में कहा कि पंजाब हारने के बाद से बीजेपी डरी हुई है। बीजेपी Delhi CM अरविंद केजरीवाल से डरी हुई है। बीजेपी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है। दिल्ली पुलिस भारतीय जनता पार्टी की नौकर है।

हिन्दी ख़बर’ पर MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि आज Delhi CM केजरीवाल के घर पर पूरी प्लानिंग के साथ हमला कराया गया। बीजेपी के पास सीएम केजरीवाल के कट्टर ईमानदारी का जवाब नहीं है। बीजेपी के नेता सिर्फ पैसे बनाने में लगे रहते हैं। भारतीय जनता पार्टी गिरी हुई राजनीति करती है। उन्होनें भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा बीजेपी का एक ही मकसद है सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना।

बीजेपी कश्मीरी पंडितों के नाम पर करती है राजनीति

वहीं फिल्म Kashmiri Files को लेकर दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) बोले बीजेपी ने कश्मीरी पंडितों के नाम पर 500 करोड़ रुपये कमाये। भारतीय जनता पार्टी झूठ और मक्कारी की राजनीति करती है। बीजेपी को हराने के लिए दिल्ली की जनता बेचैन है। इस बार बीजेपी को हार का इंजेक्शन जरूर लगेगा। भारतीय जनता पार्टी की नीयत साफ नहीं है। दिल्ली की जनता भारतीय जनता पार्टी से परेशान है।

दिल्ली की जनता भारतीय जनता पार्टी से परेशान है

MCD Election को लेकर Durgesh Pathak ने कहा बीजेपी ने MCD को व्यापार का माध्यम बना दिया है। भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र के खिलाफ है। गुजरात और हिमाचल बीजेपी हारने वाली है। भारतीय जनता पार्टी गुंडों और भ्रष्ट लोगों की पार्टी है। आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है। सीएम अरविंद केजरीवाल बीजेपी और कांग्रेस दोनों को साफ करेंगे। दिल्ली में कोई भी प्राइवेट स्कूल अपने मन से फीस नहीं बढ़ा सकते हैं। दिल्ली के प्राइवेट स्कूल वाले सीएम केजरीवाल से नाराज रहते हैं।

Read Also:- केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV कैमरा-सिक्योरिटी बैरियर तोड़े, मनीष सिसोदिया बोले- हत्या करवाना चाहती है बीजेपी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.