Advertisement

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

विद्या ददाति विनयम एक संस्कृत श्लोक है, जिसका भावार्थ मनुष्य में विनम्रता विद्या से आती है। लेकिन एजुकेशन का हब कहे जाने वाले ग्रेटर नोएडा में शिक्षा प्राप्त करने के लिए यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने वाले छात्र बात-बात पर गाली देते हैं और आपस में भिड़ जाते हैं। एमिटी यूनिवर्सिटी के बाद, अब नया मामला गलगोटिया यूनिवर्सिटी का है, जहां छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। कोतवाली दनकौर पुलिस का कहना है कि इस मामले शिकायत नहीं मिली है, यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है दोनों गुटों को समझाकर समझौता करा दिया है। पुलिस सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है दो वीडियो में साफतौर पर देखा गया है दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है, कुछ छात्र मिलकर एक छात्र को जमीन में गिराकर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। वहां काफी संख्या में जो अन्य छात्र मौजूद हैं वह तमाशबीन बने हुए हैं। उन्हें छुड़ाने का प्रयास नहीं कर रहे हैं। यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के मारपीट का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो तीन दिन पुराना है और सीनियर और जूनियर छात्र के बीच के बीच लिफ्ट के इस्तेमाल करने को लेकर विवाद हुआ था जो बाद मारपीट में बदल गया।

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दनकौर प्रभारी ने का कहना है कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सी ब्लॉक में फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर के छात्रों के बीच आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जो मारपीट में बदल गई यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोनों गुटों को समझाकर समझौता करवाकर छात्रों को शांत करा दिया गया था। थाना दनकौर पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रहा है।

(ग्रेटर नोएडा से नरेंद्र ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: सीएम योगी के समर्थक को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *