Advertisement

‘बाबा’ ने बढ़ाई बघेल की टेंशन, इशारों-इशारों में सीएम की दावेदारी

T.S. Singh Dev statement

T.S. Singh Dev statement

Share
Advertisement

T.S. Singh Dev: टीएस सिंह देव ने इशारों-इशारों में बड़ी बात कही है। उन्होंने चुनाव के बीच भूपेश बघेल की टेंशन बढ़ा दी है। सिंह देव ने कहा, कि कांग्रेस ने कभी उन्हें सीएम के रूप में प्रोजक्ट किया ही नहीं। उन्होंने पार्टी की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम से करते हुए कहा…मैन ऑफ द मैच तो शमी थे।

Advertisement

T.S. Singh Dev: बयान से बढ़ीं राजनीतिक सरगर्मियां

टीएस सिंह देव के इस बयान ने चुनाव के बीच राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी हैं। छत्तीसगढ़ और उसकी सीमा से सटे मध्यप्रदेश में इस समय चुनावी माहौल है। छत्तीसगढ़ में जहां पहले चरण का मतदान सात नंवबर को संपन्न हो गया था तो वहीं फिलहाल 22 जिलों की 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान हो रहा  है।

T.S. Singh Dev: बोले,…मैन ऑफ द मैच तो शमी ही थे

टीएस सिंह देव ने माता के मंदिर में माथा टेका और जीत के प्रति आश्वसतता व्यक्त की थी। अब सिंह देव ने कहा कि हमारे कप्तान तो भूपेश बघेल हैं। पार्टी समावेशी नेतृत्व के तहत चुनावी मैदान में है। विराट कोहली का शतक और उसके बाद श्रेयस अय्यर की शानदार शतकीय पारी लेकिन सात विकेट झटक कर मैन ऑफ द मैच बने शमी। उन्होंने भारत की जीत सुनिश्चित की।

‘मैंने नहीं सुना मेरा नाम सीएम के तौर पर किया जा रहा प्रोजक्ट’

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए टीएस सिंह देव ने कहा था कि सीएम पद के लिए कभी पार्टी की ओर से मेरा नाम आगे नहीं बढ़ाया गया। हम भूपेश बघेल की अगुवाई में साझा नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं। मैंने नहीं सुना कि मेरा नाम सीएम के तौर पर प्रोजक्ट किया जा रहा है। हां मेरे संपर्क में रहे लोगों के दिमाग में ये बात थी।

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election Live Update: जिले-22, सीटें-70

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें