Advertisement

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने किशोर को कुचला

Teenager Dies in Iglas

Teenager Dies in Iglas

Share
Advertisement

Teenager Dies in Iglas: अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र में देर रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार किशोर  को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रैक्टर का पहिया किशोर के ऊपर चढ़ गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोकसभा सीट हाथरस के सांसद ने भी इस मामले में जल्द पोस्टमार्टम कराने की मांग की।

Advertisement

Teenager Dies in Iglas: गांव नगला फ्लार निवासी था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक अरुण(16) उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव नगला फ्लार निवासी है। वह मंगलवार देर रात कस्बा इगलास से बाइक द्वारा अपने घर वापस लौट रहा था। तभी नहर पुल के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद जमीन पर गिरे अरुण के ऊपर से ट्रैक्टर के पहिए गुजर गए। घटना को अंजाम देने बाद चालक मय ट्रैक्टर वहां से फरार हो गया। घटना में अरूण ने मौके पर दी दम तोड़ दिया।

Teenager Dies in Iglas: राहगीरों ने परिवार को दी सूचना

वहां से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना अरुण के परिवार वालों को दी। 16 वर्षीय बेटे की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और मृतक के परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। परिवार के लोगों ने एक्सीडेंट में किशोर की मौत की सूचना पुलिस को दी।

Teenager Dies in Iglas: पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक किशोर के शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी है।

Teenager Dies in Iglas: सांसद भी पहुंचे, जल्द पोस्टमार्टम कराने की मांग

वहीं एक्सीडेंट में किशोर की मौत की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर का कहना है कि इगलास विधानसभा क्षेत्र उनके लोकसभा सीट में आती है। जहां उनके क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत हो गई। वे युवक का जल्द पोस्टमार्टम कराए जाने को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

रिपोर्टः संदीप शर्मा, संवाददाता, अलीगढ़, उत्तरप्रदेश

ये भी पढ़ें: Aligarh: अतिक्रमण करने वालों को नगर आयुक्त ने रडार पर लेकर लगाया 25000 का जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *