Advertisement

Samrat Chaudhary का बड़ा दावा, बोले- एक बार फिर BJP रचने वाली है इतिहास

samrat chaudhary big statement regarding lok sabha elections

samrat chaudhary big statement regarding lok sabha elections

Share
Advertisement

Samrat Chaudhary: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी की बिहार इकाई के प्रमुख एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने एनडीए की जीत को लेकर आत्मविश्वास से भरे दिखे। बता दें, कि शनिवार को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के तुरंत बाद सम्राट चौधरी ने एक्स कहा कि ‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में NDA चार जून को 400 से अधिक सीट जीतकर इतिहास रचेगा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि राजग एक बार फिर भारी बहुमत से सरकार बनाएगा।

Advertisement

‘यह चुनाव ‘विजन-2047’ के दृढ़संकल्प को साकार करेगा’

वहीं चुनाव की घोषणा के बाद सम्राट चौधरी ने एक्स पर कहा कि ‘लोकतंत्र के महापर्व आम चुनाव 2024 के माध्यम से देशभर के मतदाता आगामी पांच वर्ष का दशा और दिशा तय करेंगे। और यह चुनाव राष्ट्र के विजन-2047 के दृढ़संकल्प को भी साकार करेगा। उन्होंने कहा कि देश के एक-एक मतदाता से लोकसभा चुनाव-2024 में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आह्वान करता हूं। आपका एक-एक मत पिछले एक दशक की तरह आगामी 25 वर्ष के लिए भी अति महत्वपूर्ण है।

पूरे देश में सात चरणों में होंगे मतदान- चुनाव आयोग

आपकी जानकारी के बता दें, कि चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए शनिवार को तारीखों की घोषणा कर दी। और पूरे देश में सात चरणों में चुनाव होने हैं। गौरतलब है कि बिहार में भी लोकसभा चुनाव 2019 की तरह इस बार भी सभी चरणों में चुनाव संपन्न कराए जाएंगे

पिछले चुनाव में रहा NDA का दबदबा

पिछले साल लोकसभा चुनाव में भी बिहार में सात चरणों में चुनाव कराए गए थे। और लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी, जेडीयू और लोजपा के एनडीए गठबंधन ने बिहार में विरोधियों का साफ कर दिया था। वहीं विपक्ष के खेमे में सिर्फ एक सीट गई थी, जो कांग्रेस के हिस्से आई थी। हालांकि 2019 में बीजेपी ने अपनी सभी 17 सीटें जीती थी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें