Advertisement

Road Accident: लखनऊ में पॉलीटेक्निक फ्लाईओवर से गिरी एसयूवी, तीन की मौत

0
Share
Advertisement

Lucknow Road Accident: यूपी की राजधानी लखनऊ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बेकाबू होकर एक एसयूवी कार पॉलीटेक्निक फ्लाईओवर से गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

ऐसे हुआ हादसा

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे लखनऊ में चार लोग अयोध्या हाईवे से मुंशी पुलिया की तरफ फ्लाईओवर से होकर जा रहे थे। तभी एसयूवी अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हादसे में इंदिरानगर का प्रियांशु, निशातगंज का अमित, तकरोही का हर्ष और डूडा कॉलोनी निवासी राजकुमार एसयूवी में ही फंसे थे। सूचना पर पहुंची गाजीपुर पुलिस ने तीन लोगों को पहले निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। चौथे युवक को एसयूवी से निकालने में आधे घंटे का समय लग गया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने चार में से तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि चौथे की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतकों में प्रियांशु, अमित और राजकुमार शामिल हैं, जबकि हर्ष की हालत गंभीर है।

चौकी इंचार्ज पॉलीटेक्निक भरत पाठक ने बताया कि चारों एक शादी समारोह से लौट रहे थे। एसयूवी ओलंपिया जिम के ट्रेनर अमित के नाम पर पंजीकृत है। हादसे के वक्त वह भी गाड़ी में था। हादसे के चलते कुछ देर के लिए वाहनों को फ्लाईओवर से जाने नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें : Road Accident: बरात से लौट रही बोलेरो और स्कॉर्पियो खाई में पलटीं, चार की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *