Advertisement

आज देश भी समझ रहा है कि जहां कांग्रेस है वहां समस्याएं हैं और जहां भाजपा है वहां समाधान है- PM मोदी  

PM Modi In Punjab

PM Modi In Punjab

Share
Advertisement

PM Modi In Punjab: पंजाब के जालंधर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “देश में 5 चरणों का चुनाव हो चुका है, कल छठे चरण का चुनाव होने वाला है… जो लोग कल तक भाजपा के खिलाफ गुब्बारा फुला रहे थे उनका गुब्बारा भी फूट चुका है। अब कांग्रेस और INDI गठबंधन को कोई वोट नहीं देना चाहता… कश्मीर से कन्याकुमारी तक यह तय हो चुका है कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार’…”

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज देश भी समझ रहा है कि जब तक कांग्रेस है तब तक समस्याएं हैं। जहां कांग्रेस है वहां समस्याएं हैं और जहां भाजपा है वहां समाधान है…इसलिए देश ने नारा बुलंद किया है ‘4 जून 400 पार’…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पंजाब देश का सीमावर्ती राज्य है हमें इसे दोबारा से संकट में नहीं जाने देना है, कांग्रेस ने दशकों तक यहां जो पाप किए थे, अब झाड़ू पार्टी कांग्रेस की उसी विष बेल को खाद, पानी दे रही है। इन्होंने कहा था कि ये 2 महीने में नशे के कारोबार को बंद करेंगे लेकिन आज पंजाब में ड्रग्स डीलर्स को पंजाब में फ्री लाइसेंस मिला है… पंजाब के लोग भी समझ गए हैं कि झाड़ू पार्टी वाले नशे के थोक व्यापारी हैं, जिन्होंने इतना बड़ा शराब घोटाला किया हो वे पंजाब की काली कमाई में डुबकी कैसे नहीं लगाएंगे?”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “झाड़ू पार्टी ने कांग्रेस से आपातकाल का पाठ भी अच्छे से सीख लिया है। यह कांग्रेस की फोटो कॉपी पार्टी है, जो मीडिया हाउस इनकी धमकी के आगे झुक नहीं रहा उसपर मुकदमे करा रहे हैं, यही इनकी असलियत हैं। मैं अपने प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन करता हूं उन्होंने बीड़ा उठाया है कि भाजपा ‘फ्रीडम ऑफ प्रेस’ के खिलाफ झाड़ू वालों की बेईमानी नहीं चलने देगी।”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने बार-बार किया बाबा साहब का अपमान, अब आरक्षण में सेंध लगाने की मंशा है : CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *