Advertisement

Lok Sabha Elections: असम और त्रिपुरा में चुनावी हुंकार भरेंगे PM मोदी, प्रत्याशियों के समर्थन में मांगेंगे वोट

pm modi will address people in tripura and assam for lok sabha elections
Share
Advertisement

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव की तैयारियों को जोर देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार (17 अप्रैल) को असम और त्रिपुरा दौरे पर हैं। सबसे पहले असम जाएंगे। पीएम असम के बारपेटा लोकसभा क्षेत्र के नलबाड़ी में सुबह 11 बजे चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। यहां पीएम NDA के प्रत्याशी भूषण चौधरी के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे।

Advertisement

Lok Sabha Elections: त्रिपुरा में भरेंगे हुंकार

बता दें कि बारपेटा ​​​​​​के बाद पीएम मोदी त्रिपुरा के दौरे के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में भी विशाल रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मंगलवार (16 अप्रैल) देर शाम गुवाहाटी पहुंचे थे। उन्होंने वहां रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन किया। वे रात में गुवाहाटी में ही रुके थे।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीएम के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी की रैली स्थान पर पुलिस की तैनाती की गई है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल नजर बनाए होंगे। बता दें कि चुनाव आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार, लोकसभा के चुनाव सात चरणों में होने हैं। पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को लोकसभा की 102 सीटों पर मतदान होगा। पहले चरण के लिए आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा।

इन तारीखों को होंगे अगले चुनाव

दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को 89, तीसरे चरण के तहत 7 मई को 94, चौथे चरण के तहत 13 मई को 96, पांचवें चरण के तहत 20 मई को 49, छठे चरण के तहत 25 मई को 57 और सातवें चरण के तहत 1 जून को लोकसभा की 57 सीटों पर मतदान होगा। नतीजों की घोषणा 4 जून को होगी।

ये भी पढ़ें- Ram Navami: सूर्य की किरणों से होगा ‘रामलला’ का तिलक, दर्शन के लिए अयोध्या में उमड़ा भक्तों का सैलाब

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *