Advertisement

Haryana Politics: नफे सिंह राठी मर्डर केस में पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर हुआ FIR

nafe singh rathi murder case news

nafe singh rathi murder case news

Share
Advertisement

Haryana Politics: हरियाणा से बड़ी ख़बरसाम समाने आ रही है। बता दें, कि हरियाणा के इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की मर्डर हुआ है। जिसके बाद से मनोहर लाल के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार सवालों के घेरे में आ गई है।

Advertisement

इन लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

वहीं कांग्रेस-इनेलो सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें अभी तक सुरक्षा नहीं दी गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि परिवार की जान को भी खतरा है। इस बीच बहादुरगढ़ पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/national/up-police-recruitment-paper-leak-391-accused-arrested-news-in-hindi/

 नफे राठी के भांजे ने पुलिस को दिया बयान

 सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नफे राठी के भांजे ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि हमलावरों ने उनसे कहा कि तुझे जिंदा छोड़ रहे हैं, जाकर इनके घर बता दियो कि नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, सतीश राठी आदि के खिलाफ कभी भी अदालत गए तो सारे परिवार को जान से मार देंगे। हालांकि थाना लाइनपार प्रभारी संदीप ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 सामने आया हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज

वहीं नफे सिंह राठी की हत्या से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया हैं। गौरहतलब है कि हमलावरों की संख्या करीब पांच बताई जा रही है। सीसीटीवी में आई 10 गाड़ी दिख रहा है जिसमें सवार होकर शूटर्स आये थे। वहीं पुलिस को वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध कार नज़र आई है। गाड़ी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। बता दें कि रविवार को नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *