Advertisement

Muzaffarnagar: मामूली विवाद के चलते बुजुर्ग की गोली मार कर हत्या

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर(Muzaffarnagar) जनपद में देर रात पुरानी रंजिश के चलते एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर हत्यारे मौके से जहां फरार हो गए तो वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

Advertisement

ये है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दें कि मीरापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गढ़ी गांव में देर रात पुरानी रंजिश के चलते मामूली विवाद पर घर के दरवाज़े पर खड़े ओमकार गुर्जर नाम के एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पड़ोसियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।जिसके बाद घटना को अंजाम देकर जहां हत्यारे बेखौफ होकर मौके से फरार हो गए तो वही घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचकर मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार

बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे ने 4 साल पूर्व पड़ोस की रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद दोनों गांव से चले गए थे लेकिन तभी से युवती के परिजन युवक के परिवार से रंजिश रखने लगे थे। जिसके चलते बुधवार देर रात रंजिश के काऱण मामूली विवाद पर घर के दरवाज़े पर खड़े एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ओम कार गुर्जर की घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

इस मामले में आला अधिकारियों की मानें तो हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है ।जिसके चलते जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित

घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम रसूलपुर गढ़ी जो मीरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है उसमें कल दो पक्षों में पुरानी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद एक व्यक्ति को गोली मार दी गई जिसकी हॉस्पिटल ले जाते समय मृत्यु हो गई तत्काल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है यह दोषी हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं आशा है कि उनकी जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी लगातार हमारी 3 टीम में प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: पश्चिम यूपी में अखिलेश का ‘भाईचारा बनाम बीजेपी’, क्या दिलाएगा वोट ???

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *