Advertisement

जमुई में बालू माफिया का पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष को ट्रैक्टर से कुचला

Murder by Sand Mafia

Murder by Sand Mafia

Share
Advertisement

Murder by Sand Mafia: बालू माफिया ने कानून को घता बताते हुए कानून के ही रक्षक की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाला यह मामला जमुई से सामने आया है। इस घटना से इलाके में दहशत है। घटना में बालू माफिया पर गरही के अपर थानाध्यक्ष की हत्या का आरोप है। बताया जाता है कि आरोपी ने ट्रैक्टर से कुचल कर थानाध्यक्ष की हत्या की है।

Advertisement

Murder by Sand Mafia: एक होमगार्ड भी गंभीर रूप से घायल

जमुई के गरही थाना अंतर्गत चनरवर पूल के पास गरही के अपर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन को बालू माफिया ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से कुचल दिया। साथ ही होम गार्ड जवान राजेश कुमार शाह भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रहा है।

Murder by Sand Mafia: गश्त के दौरान पुलिस का ट्रैक्टर रोकने का प्रयास

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह करीब सात बजे गश्त के दौरान पुलिस द्वारा बालू से भरे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया। जिसके बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर से थानाध्यक्ष प्रभात रंजन और उनके साथ राजेश कुमार शाह को रौंदते हुए भाग गया। मामले की सूचना मिलते ही गढ़ी थाना प्रभारी अमरेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल पुलिस वालों को बेहतर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने अपर थाना प्रभारी प्रभात रंजन को मृत घोषित कर दिया। जबकि होम गार्ड जवान राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें: 40 लाख रुपये की लागत से मणियावां में बने छठ घाट का उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *