Advertisement

मंत्री रत्नेश सदा का वायरल ऑडियोः श्रवण कुमार बोले…हम निपट लेंगे

Minister Ratnesh viral Audio

पत्रकार वार्ता के दौरान मंत्री श्रवण कुमार।

Share
Advertisement

Minister Ratnesh viral Audio: बिहार के मंत्री रत्नेश सदा के कथित वायरल ऑडियो पर जेडीयू के मंत्री श्रवण कुमार ने अपनी बात रखी। उन्होंने वीडियो की जानकारी पर कहा कि यदि कोई ऐसा वीडियो है तो किसी भी मंत्री के लिए इस तरह का कृत्य अच्छा नहीं है। वहीं उन्होंने इस दौरान इस मामले में कार्रवाई की बात का भी स्पष्ट रूप से जवाब नहीं दिया।

Advertisement

Minister Ratnesh viral Audio: कहा, ऐसा कृत्य अच्छा नहीं

दरअसल जेडीयू मंत्री रत्नेश सदा के वायरल ऑडियो में वो मंत्री अशोक चौधरी का पुतला दहन करते हुए सुने जा सकते हैं। इसी मामले पर श्रवण कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा अगर ऐसी कोई बात कही गई है और कोई ऑडियो सामने है तो यह अच्छी बात नहीं है। किसी भी मिनिस्टर के लिए इस तरह का कृत्य अच्छा नहीं है।

Minister Ratnesh viral Audio: कार्रवाई पर बोले, हम रास्ता निकाल लेंगे

जब पत्रकारों ने उनसे इस मामले पर कार्रवाई के बारे में पूछा तो वह बोले, बातचीत करके समस्या का हाल होता है तब कार्रवाई होती है। हम लोग निपट लेंगे। आप लोग चिंता मत कीजिए। खुद हम लोग भी बात करेंगे। हमारे मंत्रिमंडल के दोनों सहयोगी हैं। हम लोग रास्ता निकाल लेंगे। 2024 का मिशन फतह करना है। हम पुतला में नहीं उलझेंगे। सीधे आगे बढ़ेंगे और भाजपा से मुक्त भारत करेंगे।

‘‘…दिला दो राम…2024 में लोकसभा भिजवा दो राम’ में लगी भाजपा’

इस दौरान गुटबाजी के प्रश्न पर वह बोले, भाजपा में गुटबाजी नहीं है क्या। भाजपा में मोदी को किनारे किया, ये कौन गुट है। रविशंकर को अलग-थलग किया यह कौन गुट है। जो मंत्री बने हैं वो बिहार के लिए कुछ कर नहीं रहे हैं। भाजपा में दे दो राम…दिला दो राम…2024 में लोकसभा भिजवा दो राम… करने में लगे हैं।

Minister Ratnesh viral Audio: ‘औने-पौने दाम में तेल बेच दिया, रेल बेच दिया’

पत्रकार ने पूछा जो भाजपा करेगी वही आप लोग करेंगे, इस पर श्रवण कुमार ने कहा, भाजपा जो करेगी उस रास्ते पर नहीं जाएंगे। हम देश की जनता से किए कमिटमेंट को पूरा करेंगे। हम जुमलेबाज नहीं हैं कि साल में दो करोड़ नौकरी और महंगाई कम…औने पौने भाव में रेल बेच दिया, तेल बेच दिया, हवाईअड्डा बेच रहे हैं। हम लोग देश को महात्मा गांधी के रास्ते पर ले जाने वाले लोग हैं। हम लोग संविधान बचाने वाले लोग हैं। देश के वंचित और गरीबों को आगे बढ़ाने वाले लोग हैं।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें: बिहारः विद्यालयों की समय सारणी में कमजोर बच्चों के लिए एक्स्ट्रा क्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *