Advertisement

एक ही दिन मेरठ में होंगे तीन पार्टियों के तीन दिग्गज, सीएम योगी करेंगे रोड शो

Meerut News

Meerut News

Share
Advertisement

Meerut News: 23 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती मेरठ पहुंचेंगे। तीन दिग्गज नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव सिवाल खास विधानसभा के हरा खिवाई नगर पंचायत के बॉर्डर पर सभा करेंगे तो वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती हापुड़ रोड के अलीपुर गांव में जनसभा करेंगी.

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 दिनों में पांचवीं बार मेरठ दौरे पर होंगे. वो पुराने शहर में खुली जीप में रोड शो करेंगे. सीएम योगी का काफिला दलित, ब्राह्मण, वैश्य, पिछड़ा वर्ग मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र से होते हुए मुस्लिम बहुल क्षेत्र से भी गुजरेगा.

वहीं अखिलेश यादव और मायवती के दौरे भी हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन से लेकर प्रशासन के आला अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी. इसी व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए अन्य जनपदों से भी पुलिस फोर्स बुलाई गई है. बताया गया कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे. ड्रोन से भी निगरानी की जाएगी. चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा रहेगा.

रिपोर्टः अर्जुन त्यागी, संवाददाता, मेरठ, उत्तरप्रदेश

यह भी पढ़ें: चिराग बोले, इंडी गठबंधन में सहजता नहीं, मीसा भारती ने उठाए ये सवाल…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *