Advertisement

Manvendra Singh car Accident: ऐसे हाईवे से पलटी कार, सामने आई हादसे की असली वजह

Manvendra Singh car Accident video news in hindi
Share

Manvendra Singh car Accident

Advertisement

राजस्थान बाड़मेर से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह ( Manvendra Singh car Accident ) के एक्सीडेंट की 30 जनवरी को जानकारी सामने आई थी। वहीं इस हादसे में उनकी पत्नी का निधन हो गया है। वहीं पूर्व सांसद भी इस एक्सीडेंट में घायल हुए हैं। फिलहाल मानवेंद्र सिंह अस्पताल में भर्ती हैं। अब इस हादसे से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Advertisement
https://twitter.com/8PMnoCM/status/1752587701704962457?s=20

हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस फुटेज को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर किस कारण यह भयानक हादसा हुआ है। तेज रफ्तार के कारण कार डिवाइडर से नीचे की ओर उतर गई जिसके कारण कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई। पूर्व सांसद अपने बेटे के साथ  दिल्ली से जयपुर जा रहे थे। इसी दौरान यह बड़े हादसे की जानकारी सामने आई।

यह भी पढ़े:IND Vs ENG: क्या ठीक नहीं है विराट कोहली की मां का स्वास्थ्य?, भाई ने लोगों से की यह अपील

क्या था हादसे का कारण

इस हादसे के पीछे नींद की झपकी बड़ा कारण बताई जा रही है। जिसके कारण एक्सप्रेसवे से उतरने पर कार 150 मीटर तक जाती है और डिवाइडर से टकरा जाती है। इस भयावह हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी का निधन हो गया है। सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ यह बात भी सामने आई कि हादसे के समय मानवेंद्र सिंह की गाड़ी को उनका ड्राइवर दिनेश चला रहा था. जबकि ड्राइवर की बगल वाली अगली सीट पर कांग्रेस नेता के बेटा हमीर सिंह बैठे थे. पीछे की सीट पर मानवेंद्र सिंह खुद और उनकी पत्नी चित्रा सिंह बैठी थी. इन दोनों के साथ उनका पालतू कुत्ता भी कार में मौजूद था।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *