Advertisement

Mahoba: ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मारकर 500 मीटर तक घसीटा, मौत

Share
Advertisement

कानपुर-सागर हाईवे पर महोबा-कबरई(Mahoba) रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारकर 500 मीटर तक घसीटा। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए।

Advertisement

ये है पूरा मामला

कस्बा कबरई के किदवईनगर निवासी सुनील कुशवाहा (23) मकरबई गांव स्थित राजा नट का बटाई पर खेत लिए था। फसल पककर तैयार हो जाने पर शुक्रवार रात करीब 12 बजे सुनील अपने साथी अंसार (18) के साथ बाइक से फसल की थ्रेसिंग कराने खेत जा रहा था। हाईवे पर कबरई के पास स्थित राधे श्याम सेल्स कॉर्पोरेशन के सामने महोबा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

बाइक ट्रक के आगे के हिस्से में फंस गई। जिससे बाद ट्रक चालक बाइक व दोनों युवकों को करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए चला गया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। रात का समय होने के चलते हाईवे से गुजर रहे वाहन चालकों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर दुर्घटना को अंजाम देने वाले चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। एक पखवाड़े पहले शहर में स्कूटी सवार दादा व पौत्र को डंपर ने टक्कर मारकर एक किमी तक घसीटा था। जिसमें दोनों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: UP के देवरिया में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत, तीन घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *