Advertisement

MP News: Smriti Irani ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, बोलीं- हार के डर से भागना कांग्रेसियों की आदत…

Smriti Irani

Smriti Irani

Share
Advertisement

Smriti Irani: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हो रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को खजुराहो पहुंचीं और बीजेपी उम्मीदार वीडी शर्मा की नामांकन रैली में हिस्सा लिया। इस दौरान स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह उस क्षेत्र से आती हैं जहां 50 साल तक एक खानदान का राज रहा। उस क्षेत्र में माथे पर तिलक लगाना राजनीतिक अभिशाप माना जाता था लेकिन आज वहां ‘हाथ’ साफ किया गया और ‘साइकिल’ पंचर हो गई।

Advertisement

Smriti Irani ने कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस की हार के डर भागने की आदत हो गई है, अगर आप मेरी बात नहीं मान रहे तो अमेठी वालों से पूछ लो। उन्होंने कहा कि मैं जिस क्षेत्र से प्रतिनिध से हूं, जहां भाजपा का पटका पहनना मतलब मौत का सामान घर लाना था। यहां पांच दशकों से एक परिवार का राज था। यहां हाथ के साथ साइकिल भी चलती थी। हमने हाथ को साफ किया और साइकिल पंचर की, आज उसी क्षेत्र की बहन आपके क्षेत्र में आई है।

रोज नियत बदलती है तो टिकट…

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कांग्रेस की हार के संकेत अभी से मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हार का पहला सकेत यह है कि उन्होंने हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। कांग्रेस की हार का दूसरा संकेत बताते हुए ईरानी ने कहा कि जो लोग विधानसभा चुनाव में एक दूसरे को एक आंख नहीं सुनाते थे, जो ऑफिस से बाहर ठकेले जाते थे। अब उन्हें प्रदेश में एक टिकट दे दिया गया। बाद में मुझे पता चला कि सपा ने अपना टिकट बदल दिया, तो मैंने कहा कि जिनकी रोज नियत बदलती है, उनका टिकट बदलना आश्चर्य की बात नहीं है। 

ये भी पढ़ें:- Sanjay Shukla को नहीं मिली राहत, अवैध खनन पर मिला 140 करोड़ का नोटिस

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें