Advertisement

ऑटो और बस की जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौत

Share
Advertisement

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ऑटो और बस की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।सभी घायलों को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर बैढ़न में भर्ती कराया गया है। घटना सिंगरौली जिले के बरगवां बैढ़न रोड में आज यानी मंगलवार (25 अप्रैल, 2023) को दोपहर करीब दो बजे के करीब हुई है।

Advertisement

आपको बता दें कि अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार से एक बस बैढन से बरगवां की ओर आ रही थी, तभी ऑटो से उसकी सीधी टक्कर हो गई। ऑटो में तीन लोग सवार थे और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, मृतकों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

इससे पहले जनवरी में चुरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनिया टनल के पास ऐसा ही एक सड़क हादसा हुआ था। घटना रात को करीब 9 बजे हुआ, जब तेज रफ्तार बल्कर की टक्कर से तीन वाहन आपस में टकरा गए। ये वाहन गृहमंत्री अमित शाह के सतना में हुए सबरी जयंती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ से लौट रहे थे। इस भीषण हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि 61 लोग घायल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें