Advertisement

हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने…पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा हो गया है। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव 26 अप्रैल को होने हैं। सभी पार्टियां इस बीच जनता को साधने की पूरी कोशिश में लगी हैं। NDA के 400 पार के नारे को जोर देने के लिए पीएम मोदी आज (23 अप्रैल) छत्तीसगढ़ पहुंचे।

Advertisement

पीएम मोदी आज जांजगीर-चांपा, छत्तीसगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी बीते 10 साल की उपलब्धियों को भी गिनवाया। साथ ही विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ वासियों ने मोदी की हर गारंटी पर मुहर लगाई है।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे, हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा? हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया। कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है।

वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी।

यह भी पढ़ें: न कांग्रेस सत्ता में आने वाली…न ही CAA रद्द होने वाला…बंगाल के लोगों से अमित शाह ने किया बड़ा वादा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *