Advertisement

अगवा कर युवकों ने किया नाबालिग के साथ 10 दिनों तक यौन शोषण

Share
Advertisement

झारखंडः देश में लड़कियों के साथ बढ़ते अपराध चिंता का विषय बनता जा रहा है। झारखंड में (Sube Chatra District) के चतरा जिले में बलात्कार का मामला सामने आया है। जहां पर टंडवा थाने (Tandwa Police Station) इलाके के सेरनदाग कसीयाडीह गांव (Serandag Kasiadih Village) में दो युवकों ने अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया। आरोपियों ने उस लड़की को एक सुनसान जगह पर बंधक बना लिया और उसके साथ हर रोज शारीरिक शोषण कर रहे थे।

Advertisement

जानकारी के अनुसार उस नाबालिग लड़की के साथ 10 दिनों तक बलात्कार (rape) किया गया था। लड़की के रोकने पर दुष्ट कर्मी उसकी पिटाई करते थे। 10 दिन बाद लड़की किसी तरह अपनी जान बचा कर आरोपियों की पकड़ से भाग कर अपने घर पहुंची। घर जाकर ये मामला सामने आया था। लड़की के साथ हुए बलात्कार की घटना को लेकर परिजन पुलिस के पास न्याय की मांग के लिए गए।

इसी दौरान लड़की परिवार वालो के साथ टंडवा थाने पहुंची और एफआईआर (FIR) दर्ज करवाने गए। लेकिन पुलिस ने उनकी सहायता करने से मना कर वापस लौटा दिया। पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए कई दिनों तक थाने के चक्कर लगाते रहे, मगर पुलिस ने अपना कोई फर्ज नहीं निभाया। तमाम कोशिशों के बाद पीड़ित परिवार बुधवार को पुलिस कप्तान के पास पहुंचे और घटना बताई। 

पुलिस से कोई सहायता न मिलने पर पीड़ित परिजनों ने ऑनलाइन शिकायत एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। जिसका नंबर 615877 है। परिजनों ने शिकायत में लिखा है कि गांव के दो युवकों ने उनकी नाबालिग बेटी को अगवा कर, उसके साथ रेप और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। सूचना मिलने पर चतरा के पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा (Superintendent Rishab Kumar Jha) ने कहा कि मेरे संज्ञान में यह मामला आया है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ जल्द ही मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *