Advertisement

ओलंपिक खिलाड़ियों के साथ पीएम मोदी ने की पार्टी, नीरज चोपड़ा को चूरमा तो सिंधू को खिलाई आइसक्रीम, देखें तस्वीरें

Share
Advertisement

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक खेलों (Tokyo Olympics 2020) में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के साथ आज मुलाकात की। यह मुलाकात काफी खास रहा। इस दौरान पीएम ने खिलाड़ियों से बातें की तो वहीं उनसे किया हुआ कुछ वायदा को भी पूरा किया।

Advertisement

हाल ही में खत्म हुए टोक्यो ओलंपिक में भारत ने अपना अब तक का बेहतरीन प्रदर्शन किया। ओलंपिक खेलों में भारत ने एक गोल्ड मेडल समेत कुल सात पदक जीते हैं।

इस दौरान पीएम मोदी ने गोल्‍ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को उनका पसंदीदा चूरमा खिलाया।

तो वहीं स्टार बैडमिंडटन खिलाड़ी और टोक्‍यो में ब्रॉन्‍ज मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु को किए गए वादे को पूरा करते हुए पीएम ने उन्हें आइसक्रीम पार्टी दी।

बता दें कि टोक्यो जाने से पहले पीएम मोदी ने पीवी सिंधु से बात करते हुए कहा था कि आपकी टोक्यो में सफलता के बाद मैं आपके साथ में आइसक्रीम खाऊंगा। आज इस वादे को पीएम मोदी ने पूरा कर दिया।

दूसरी ओर नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक के एक मात्र गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने भाला फेंक प्रतियोगिता में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता है।

वहीं पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाली भारतीय कुश्ती टीम से भी बातचीत की। बता दें कि रेसलर रवि दहिया ने भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता था। वहीं बजरंग पुनिया ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

इसके साथ ही मौके पर भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने ऑटोग्राफ वाली हॉकी पीएम मोदी को उपहार सामान भेंट की। भारत को ब्रॉन्ज (कांस्य) मेडल जीताकर भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया है। बता दें कि भारत की हॉकी टीम ने 41 साल बाद ओलंपिक का कोई मेडल जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें