Advertisement

Indigo Viral Video: पायलट को थप्पड़ मारने की घटना पर कांग्रेस का केंद्र पर वार, ‘सरकार चुप्पी साधे बैठी है’

Indigo Viral Video passenger hit pilot for flight delay news in hindi
Share

Indigo Viral Video

Advertisement

रविवार को इंडिगो की फ्लाइट(Indigo Viral Video) में एक पैसेंजर द्वारा फ्लाइट के पायलट को मुक्का मारने की घटना सामने आई है। यह घटना इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं अब घटना को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है। इसे लेकर कांग्रेस का कहना है कि एयरपोर्ट पर अव्यवस्थाओं के चलते पैसेंजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

सरकार ने चुप्पी साध रखी है

इस घटना तो लेकर कांग्रेस ने वार करते हुए कहा कि पैसेंजर्स को ए.रपोर्ट पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन केंद्र सरकार इस मामले में चुप्पी साधे बैठी है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने इस संबंध में भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होनें कहा कि सोशल मीडिया उन नाराज पैसेंजर की शिकायतों से गूंज रहे हैं जो घंटों तक प्लेन और एयरपोर्ट और यहां तक ​​कि एयरोब्रिज के अंदर फंसे हुए हैं।

इस कारण हो रहे यात्री परेशान

पवन खेड़ा ने अपने बयान में आगे कहा कि अत्यधिक देरी, अनरिस्पॉन्सिव कस्टर केयर और एयरलाइंस द्वारा पूरी तरह गैर-जवाबदेह होने की वजह से यात्रियों को परेशानी (Indigo Viral Video) हो रही है. ऐसे यात्री मजबूर होकर डीजीसीए इंडिया और विमानन मंत्री को टैग कर रहे हैं. हालांकि मंत्री, मंत्रालय और मीडिया ने चुप्पी साध रखी है. अगर कांग्रेस सरकार में होती तो इस स्थिति 24/7 नॉन-स्टॉप मीडिया कवरेज होती और यह सही भी है।

यहां जाने पूरा मामला

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट लेट होने के कारण एक पैसेंजर ने फ्लाइट के पायलट पर मुक्का जड़ दिया। इस घटना का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड करते हुए इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद से ही काफी तेजी से वीडियो सोशल मीडिया पर फैल रहा है।

शख्स हुआ गिरफ्तार ?

अब इस मामले में यात्री के खिलाफ इंडिगो एयरलाइंस ने शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि अब इस मामले में यात्री के खिलाफ केस दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यात्री को पुलिस हिरासत में ले जाने के बाद अपने व्यवहार के लिए माफी मांंगते हुए देखा गया है।

यह भी पढ़े:Ayodhya Ram Mandir: दफ्ती और फेवीकॉल की मदद से बना डाला राम मंदिर

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *