Advertisement

Eve Teasing In Dandiya Night: डांस करने से इनकार करने पर लफंगों ने की पिता की पिटाई, हुई मौत

Share
Advertisement

Eve Teasing In Dandiya Night: हरियाणा के फरीदाबाद में दशहरा के मौके पर आयोजित डांडिया कार्यक्रम से हैरान कर देने वाली ख़बर सामने आई है। कार्यक्रम के दौरान एक पिता को उनकी बेटी के साथ डांस करने से मना करने पर लफंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात महानवमी यानी सोमवार की देर रात ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-86 का है। जहां बीपीटीपी प्रिंसेज पार्क सोसाइटी में डांडिया कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

Advertisement

Eve Teasing In Dandiya Night: आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

डांडिया नाइट में लफंगों ने युवती के साथ जबरन डांस कर रहे थे। इस घटना को देखकर परेशान बेटी के पिता ने आरोपी शोहदों को रोकने लगे। जिस पर आरोपियों ने पिता को पीटना शुरू कर दिया। इस मारपीट में युवती के पिता की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

Eve Teasing In Dandiya Night: रिकवरी एजेंट का काम करते थे

ग्रेटर फरीदाबाद के बीपीटीपी सोसाइटी निवासी प्रेम मेहता (53 साल) विभिन्न संस्थानों के लिए रिकवरी एजेंट का काम करते थे। प्रेम मेहता की बेटी कनिका ने स्थानीय पुलिस को शिकायत के माध्यम से बताया कि डांडिया कार्यक्रम में लक्की और उसके साथ कुछ युवक जबरदस्ती उसके साथ डांस करने लगे। इनकार करने पर डांस करने का दवाब बनाने लगे। इसपर वह असहज महसूस करने लगी और वो बगल में खड़ी हो गई। लेकिन आरोपी लगातार उसे परेशान करता रहा, इस घटना की जानकारी  कनिका ने अपनी मां को दी।

मारपीट करने लगे लफंगे

कनिका ने पुलिस को बताया कि जब उसकी मां ने युवकों को समझाने की कोशिश की तो वह भड़क गए और अभद्र व्यवहार करने लगे। मामला बढ़ता देख भाई बीच-बचाव करने आए, तो लफंगों ने भाई के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच कनिका के पिता प्रेम मेहता आ गए और आरोपी युवकों को समझाने लगे। लेकिन लक्की और उसके दोस्तों ने कनिका के पिता के साथ मारपीटकर धक्का दे दिया जिससे वो जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए। बेहोशी हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर के इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- Air Pollution: पराली जलाने की घटना जारी, पंजाब की हवा हुई दमघोंटू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *