Advertisement

Delhi-NCR: जाटों ने फिर भरी आरक्षण की मांग को लेकर हुंकार, कहा सरकार ने जनहित में कुछ नहीं किया

Share
Advertisement

Delhi-NCR: जाटा समुदाय ने पुन: आरक्षण की मांग करनी शुरु कर दी है। झज्जर से जाट समुदाय के लोगों ने सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इसी मांग को लेकर एक सम्मेलन में काफी अधिक मात्रा में एकत्रित हुए।

Advertisement

Delhi-NCR: जाट-जो हमारी मांग पूरी करेगा हम उसी का साथ देंगे

बता दें की इकट्ठा होकर जाटों ने इस दौरान राज्य और केंद्र सरकार को घेर लिया और कहा कि वे उसी पार्टी को आने वाले विधानसभा चुनाव में समर्थन देंगे, जो जाट आरक्षण की मांग को पूरा करने और उनके अधिकारों को बचाने के लिए प्रतिबद्ध होगा। कुछ जाट समुदाय से जुड़े लोगों ने राज्य और केंद्र सरकार को आलोचना करते हुए कहा कि सरकार ने आम लोगों के हित में कुछ नहीं किया है।

एकजुटता की बात

जाटों ने आगे कहा की सरकार ने केवल केवल भाई को भाई से लड़वाने का प्रयत्न किया। जाट समुदाय आने वाले चुनावों में इस सरकार को खत्म कर देंगे। उनका कहना था कि जाट आरक्षण की लड़ाई और आंदोलन के दौरान उनके समुदाय के युवाओं पर झूठे मुकदमें दर्ज किए गए थे, उनकी मुख्य मांग थी। उन बच्चों की रिहाई सबसे बड़ा मुद्दा रहेगा। उन्होंने कहा की उन्हें आंदोलन के नाम पर पहले भी निशाना बनाया गया था। उनका समुदाय भाईचारे को जोड़ने की जगह भाईचारे को तोड़ने का काम करता है। उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में भी वह भाईचारे को बनाए रखने के लिए एकजुट होकर काम करेंगे।

ये भी पढ़ें- Bihar: एकतरफा प्यार का मामला, नाराज प्रेमी ने मारी प्रेमिका के परिवार वालों को गोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *