Advertisement

Exhibition: वैडिंग एशिया प्रदर्शनी का आयोजन दिल्ली में, जानिए कौन-कौन से डिजाइनर्स लेंगे भाग

Share
Advertisement

Exhibition: नवंबर से शादी का सीजन शुरू हो रहा है और एक बार फिर नई दिल्ली में वैडिंग एशिया प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। यह समारोह फैशन, ज्वेलरी और जीवनशैली के शौकीनों के लिए एक अनूठा त्योहार होगा। जिसमें विश्व भर से उत्कृष्ट शैलियों और डिजाइनों का समृद्ध संगम होगा। मुंबई, कोलकाता और दुबई के प्रसिद्ध ज्वेलरी डिजाइनर ऑफ फैशन डिजाइनर इस वेडिंग एग्जीबिशन में भाग लेंगे।

Advertisement

Exhibition: कौन से डिजाइनर्स होंगे शामिल

बता दें कि यह वेडिंग एशिया प्रदर्शनी 21 और 22 नवंबर को होगी। इसमें भारतीय और आंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर्स, ज्वेलरी कलाकारों और लाइफस्टाइल ब्रांड्स अपनी नवीनतम कला और उत्कृष्टता को प्रदर्शित करेंगे। इस अद्वितीय महके दावत में आप अपनी पसंदीदा ब्रांड्स से विशेष कला और डिजाइन्स का आनंद ले सकेंगे।

इनमें गौरव और नितेश का स्टूडियो एवी, समसारा जयपुर, श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स एंड पर्ल्स, करण जौहर का त्यानी, एक्सप्रेशनिस्ट बाय जसप्रीत, केवसिया, अमिताभ मल्होत्रा, सपना स्टूडियो मुंबई, रूबरू दिव्यम ज्वेलरी एकथवा-जयपुर, मोगरा और स्टूडियो शामिल हैं। इसे देखकर आप मोहित हो जाएंगे। ऑर्गनाइजर ने बताया कि हम हर साल एक प्रदर्शनी करते हैं, जिसमें नए और लोकप्रिय डिजाइन दिखाए जाते हैं।

कहा होगा ये प्रदर्शनी जानिए लोकशन

21 और 22 नवंबर को पांच सितारा होटल ताज पैलेस में यह एग्जिबिशन होगा। यहां पहुंचने के लिए दुर्गाबाई देशमुख साउथ कैंपस नजदीकी मेट्रो स्टेशन है। इस एग्जीबिशन को मेट्रो स्टेशन से मात्र 300 मीटर की दूरी है।

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR: जाटों ने फिर भरी आरक्षण की मांग को लेकर हुंकार, कहा सरकार ने जनहित में कुछ नहीं किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *