Advertisement

Delhi Liquor Case: मनीष सिसोदिया एक दिन निर्दोष साबित होंगे, इसलिए केज़रीवाल को भी फ़साने की कोशिश- सौरभ भारद्वाज

Delhi Liquor Case: Manish Sisodia

Delhi Liquor Case: Manish Sisodia

Share
Advertisement

Delhi Liquor Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ईडी के सामने पेश होने से इंकार कर दिया है। दरअसल, शराब नीति केस Delhi Liquor Case में सीएम को ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना था। जिसके लिए ED ने उन्हें तीसरी बार समन पेश कर आज यानी 3 जनवरी को बुलाया था। लेकिन सीएम ने जाने से इंकार करते हुए ईडी को जबाव लिख कर भेज दिया। आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल ED की जांच में सहयोग करने को तैयार लेकिन ED का नोटिस ग़ैर क़ानूनी है। इस मामले पर दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केज़रीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार ना कर सके इसलिए उन्हें समन भेजे जा रहे हैं।

Advertisement

अरविंद केज़रीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार ना कर सकें, इसलिये भेजे जा रहे समन

सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि केंद्र सरकार जानती है की मनीष सिसोदिया एक दिन निर्दोष साबित होंगे। इसलिए अरविंद केज़रीवाल को भी फ़साने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद केज़रीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार ना कर सकें, इसलिये उन्हें समन भेजे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Cm Arvind Kejriwal Reply To ED Summon नोटिस गैरकानूनी, चुनाव से पहले ही क्यों…

स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि विपक्ष के सभी बड़े नेताओ को ED द्वारा किसी ना किसी मामले में गिरफ़्तार करने की कोशिश की जा रही है। जबकि भाजपा ने ख़ुद जिनके ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार का प्रचार किया था। उन नेताओं ने जैसे ही भाजपा का दामन थामा वैसे ही उनपर लगाए गए सारे आरोप ख़त्म हो गए।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बुधवार को कहा- हम ED की जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं, लेकिन ED के नोटिस गैरकानूनी है। इनकी मंशा केजरीवाल को गिरफ्तार करने की है, ताकि लोकसभा चुनाव में केजरीवाल प्रचार न कर सकें।

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *