Advertisement

Rajnath Singh Saran visit: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का सिवान दौरा आज, सारण में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

Rajnath Singh Saran visit: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का सिवान दौरा आज, सारण में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

Share
Advertisement

Rajnath Singh Saran visit: लोकसभा चुनाव से पूर्व देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज यानी 28 फरवरी को भाजपा सारण क्लस्टर के बैठक में शामिल होने के लिए सिवास जाएंगे. इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी हो चुकी है. आगामी आम चुनाव से पहले उसका सिवान जाना कई मायने में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का सिवान दौरा सामरिक और राजनीतिक दोनों दृष्टि से अहम है. बुधवार यानी आज दोपहर करीब 2 बजकर 30 मिनट पर वह हेलीकॉप्टर से सिवान पहुंचेंगे.

Advertisement

डीएम और एसपी ने हैलीपैड का लिया जायजा

बता दें कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के सिवान आने से पूर्व मंगलवार को डीएम मुकुल गुप्ता और एसपी अमितेश कुमार ने पुलिस लाइन में बनाए गए हैली पैड और शहर के परी वाटिका स्थित होटल अशोका रेसीडेंसी कार्यक्रम स्थल की जांच पड़ताल की. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा की तैयारियों का भी जायजा लिया. इसके अलावा फ्लीट का डेमो किया गया और पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. वहीं दूसरी तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सिवान दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: आज AAP कर सकती है प्रत्याशियों की घोषणा, दिल्ली की इन सीटों पर उतरेंगे प्रत्याशी

रक्षा मंत्री का सिवान दौरा अहम

वहीं लोकसभा चुनाव से पूर्व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का सिवान जाना कई मायनों में अहम है. उनका सिवान दौरा सामरिक और राजनीतिक दोनों दृष्टि से अहम है. डीएम ने बताया कि बुधवार को दोपह 2 बजकर 30 मिनट पर रक्षा मंत्री का हेलीकाप्टर शहर के पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर लैंड करेगा, जहां उनका स्वागत 15 लोगों द्वारा गुलाब का फूल देकर किया जाएगा. इसके बाद उनका काफिला कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगा, और फिर वह जलपान करेंगे और इसके बाद आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होंगे.

बैठक में ये लोग रहेंगे शामिल

बता दें कि बैठक के समाप्त होने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हो जाएंगे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय पांडेय ने जानकारी दी कि सारण क्लस्टर बैठक में सारण प्रमंडल के छपरा, महाराजगंज, सिवान और गोपालगंज लोकसभी क्षेत्र के वर्तमान सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, विधान परिषद और लोकसभा कोर कमेटी के सदस्य शामिल रहेंगे.

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *