Advertisement

Guddu Jamali: 2 बजे अखिलेश यादव की उपस्थिति में सपा का हाथ थाम सकते हैं गुड्डु जमाली!

Guddu Jamali likely to join Samajwadi Party news in hindi

Guddu Jamali likely to join Samajwadi Party news in hindi

Share
Advertisement

Guddu Jamali: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति में बुधवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है। बता दें, कि  मायावती के करीबी नेता गुड्डू जमाली समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं।

Advertisement

दो बजे अखिलेश यादव की उपस्थिति में सपा का हाथ थामेंगे में गुड्डू जमाली

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली आजमगढ़ से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब दो बजे अखिलेश यादव की उपस्थिति में गुड्डू जमाली सपा का दामन थामेंगे। वहीं कहा जा रहा है कि सपा उन्हें एमएलसी प्रत्याशी बना सकती है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/state/rajya-sabha-election-result-2024-news-in-hindi/

बीजेपी के समीकरण को बिगाड़ने के लिए बड़ा दांव चला है अखिलेश यादव

वहीं दूसरी तरफ जानकारों का मानना है कि शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली का समाजवादी पार्टी में जाना न केवल बसपा में बड़ी सेंधमारी है बल्कि अखिलेश ने आजमगढ़ सीट पर बीजेपी के समीकरण को बिगाड़ने के लिए बड़ा दांव चला है। ऐसा कहा जा रहा है कि गुड्डू ज़माली के सपा में शामिल होते ही आजमगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी का समीकरण बिगड़ सकता है। क्योंकि वर्ष 2022 के लोकसभा उपचुनाव में गुड्डू ज़माली ने ही सपा के जीत का समीकरण बिगाड़ा था और यह सीट बीजेपी के खाते में चली गई थी।

आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ सकते हैं धर्मेंद्र यादव

बताया जा रहा है कि गुड्डू जमाली के सपा जॉइन करते ही समाजवादी पार्टी धर्मेंद्र यादव को आजमगढ़ से अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती है। बता दें, कि गुड्डू जमाली की वजह से ही 2022 के उपचुनाव में धर्मेंद्र यादव की हार हुई थी। गौरतलब है कि आज़मगढ़ के इतिहास में अबतक तीन बार हो लोकसभा उपचुनाव चुका है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *