Advertisement

Bihar: रिलायंस ज्वेलस में दो करोड़ के आभूषण की लूट, जानें पूरा मामला

Share
Advertisement

Bihar: समस्तीपुर में रिलायंस ज्वेलरी में डकैतों ने बुधवार शाम खूब लूट मचाई। आरोपियों ने केवल 20 मिनट में घटना को अंजाम दिया। पूछताछ में पुलिस को दुकान  से निकले एक अधिवक्ता सुधाकर राय ने बताया शाम के आठ बज रहे थे जब वे जेवरात लेने ज्वेलरी शॉप पहुंचे थे। तभी दो लूटेरों हाथ में पिस्टल लिए अंदर आ गए और पीछे से पांच अन्य बदमाश भी अंदर घुस आए। उनके अलावा कर्मियों को गन प्वाइंट पर लेकर सीढ़ी वाले रूम में बंद कर दिया। सभी के मोबाइल भी लेकर फेंक दिए गए। बदमाशों ने फिर आराम से 15-20 मिनट रहकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

Advertisement

Bihar: शोरूम के सामने का सीसीटीवी कैमरा खराब

बता दें कि रिलायंस के इस शोरूम के मुख्य गेट के दोनों ओर लगा सीसीटीवी कैमरा खराब है। यह कई महीनों से काम नहीं कर रहा है। बताया गया है कि बदमाश शर्टर गिरा कर भागे, जिस कारण कर्मी यह नहीं देख पाये कि बदमाश किस दिशा में भागे हैं। चूंकी रात होने के कारण लोगों की भी चहलकदमी कम थी, जिससे यह जानकारी नहीं मिल पाई कि बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद किस दिशा में भागे हैं।

एएसपी ने क्या कहा

इधर, एएसपी संजय पांडेय ने बताया कि लूट की घटना के तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर अनुसंधान कर रही है। फॉरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलाया गया है। अभी शोरूम के कर्मी जेवरातों का मिलान कर रहे हैं। हालांकि मैनेजर ने कहा कि है बदमाशों ने डेढ़ से दो करोड़ रुपए की लूट की है। कुछ ग्राहक से भी लूटपाट किया गया है। इस मामले में अभी दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Dindori Accident: डिंडौरी में भीषण सड़क दुर्घटना, वाहन पलटने से 14 लोगों की मौत, 21 घायल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें