Advertisement

लोकसभा चुनाव: नहीं बनाएगा किसी को साथी, बिहार में अकेला चलेगा ‘हाथी’

BSP Press Conference in Bihar

BSP Press Conference in Bihar

Share
Advertisement

BSP Press Conference in Bihar:  जैसे-जैसे लोकसभा की रणभेरी बजने का वक्त करीब आ रहा है, वैसे–वैसे देश में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो रही हैं. इसी बीच बिहार में बहुजन समाज पार्टी ने बक्सर लोकसभा सीट पर अपना उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर दी है. इस लोकसभा सीट से समाज सेवी और पार्टी के बिहार प्रभारी अनिल कुमार बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार होंगे. यह जानकारी बुधवार को पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बहुजन समाज पार्टी के राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने दी. उन्होंने कहा बिहार की 40 सीटों पर बसपा चुनाव लड़ेगी।

Advertisement

‘बिहार में बसपा दिखाएगी ताकत’

उन्होंने बताया कि बहन जी (बसपा सुप्रीमो मायवती) ने बक्सर सीट पर अनिल कुमार को प्रत्याशी बनाया है। बहुजन समाज पार्टी बिहार की 40 सीटों पर पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने जा रही है और इस बार बिहार में बीएसपी भी अपनी ताकत दिखाएगी। बिहार में आपको बहुजन समाज पार्टी के सांसद दिखाई देंगे।

बक्सर के अलावा अन्य सीटों के लिए भी मंथन

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के तमाम पदाधिकारी को बुलाकर एक बैठक की जा रही है। आने वाले चुनाव का जायजा लिया जा रहा है। पार्टी द्वारा बाकी सीटों पर प्रत्याशियों को लेकर भी बैठक बुलाई गई है। बैठक खत्म होने के बाद पार्टी की एक स्क्रीनिंग कमेटी बनेगी, जो आने वाले दो तीन दिनों में कुछ नामों की घोषणा करेगी. उन्होंने कहा कि हमारा किसी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है।

‘धन्नासेठों की कठपुतली हैं एनडीए और महागठबंधन’

एनडीए और महागठबंधन दोनों बड़े-बड़े धन्ना सेठों की कठपुतली बनकर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन जनता के साथ है। हम जनता के साथ गठबंधन कर रहे हैं और जनता के बीच जा रहे हैं। और प्रदेश के तमाम पदाधिकारी ग्राउंड लेवल पर जाकर सबको जोड़ने का काम कर रहे है। वहीँ, पत्रकारों से बातचीत में अनिल कुमार ने मायावती का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बक्सर से कोई भी धुरंधर उतरे, उससे कोई परवाह नहीं है।

‘बसपा ने किया ग्राउंड लेवल पर कार्य’

उन्होंने कहा कि बहन मायावती ने हमें पहले प्रभारी और अब प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि चाहे जो भी हो उम्मीदवार, बहुजन समाज पार्टी ने हर जगह लड़ने की तैयारी की है। बहुजन समाज पार्टी ने ग्राउंड लेवल पर काम किया है, और बहुजन समाज पार्टी पूरी ताकत से बिहार में चुनाव लड़ेगी।

‘बक्सर से बसपा ही जीतेगी’

सांसद रामजी गौतम ने कहा कि बक्सर में कोई कितना भी ताकतवर आदमी आ जाए इस बार उनको बक्सर में हार का सामना करना पड़ेगा और बीएसपी वहां से आगे बढ़ेगी. जनता को अगर भ्रष्टाचार खत्म करना है. गुंडागर्दी खत्म करनी है तो बिहार में बीएसपी को लाना होगा। मौके पर केंद्रीय प्रभारी श्रीकांत, केंद्रीय प्रदेश प्रभारी लालजी मेधांकर, एडवोकेट सुरेश राव, प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, डॉ रंजन पटेल, संजय मंडल, अमर आजाद, प्रमोद निराला इत्यादि मौजूद थे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: आपदा प्रबंधन विभाग की बैठक में मंत्री प्रेम कुमार ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें