Advertisement

बार-बालाओं का ‘तमंचे पर डिस्को’, वीडियो हुआ वायरल

Share
Advertisement

पटना। सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होने की खबरें आती रहती है। खासकर की बार-बालाओं के डांस तो कभी नेताजी के ठुमके। इस बार फिर एक अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बता दें कि बिहार के सुपौल में भी एक ऐसी ही घटना घटी, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो एक शादी समारोह का है जहां दो युवक बेखौफ होकर डांस करते नजर आ रहें हैं और गोलियां चलाते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। इस दौरान युवक शादी समारोह में बार-बालाओं के साथ डांस करते और गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि यह वीडियो सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी गांव का बताया जा रहा है। शादी समारोह में बारात जाने के दौरान डीजे की धुन पर बार बालाओं के साथ डांस करते हुए एक युवक दोनों हाथों में 2 तमंचों के साथ डांस कर रहा है और उसी समय वह बार बाला पर तमंचा तान देता है।

युवक की इस हरकत से डरी सहमी बार बाला मजबूरी में उसके सामने डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं, दूसरा युवक डीजे की धुन पर नाच रहे लोगों की भीड़ में तमंचे से लगातार फायरिंग करता हुआ दिख रहा है। इस कार्यक्रम में ही शामिल हुए किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और बाद में यह तेजी से वायरल हो गया।

शादी समारोह से इस तरह के वीडियो पहले भी सामने आते रहे हैं। बार-बार नियम और कानून की अनदेखी कर इस तरह के वीडियो का सामने आना प्रशासन पर कई तरह के सवाल खड़े करता है।

सरेआम हथियार लहराने और फायरिंग वाला वीडियो जो वायरल हो रहा है उसकी जांच की जा रही है। सुपौल के एसपी ने मामले में कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

एसपी के आदेश के बाद से स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ राघोपुर थाने में शिकायत दर्ज कर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *